उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में बीजेपी सांसद सुब्रत का अब्बाजान को लेकर बड़ा बयान

By

Published : Sep 13, 2021, 10:59 PM IST

प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में बीजेपी सांसद सुब्रत का अब्बाजान को लेकर बड़ा बयान

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के सदर विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी का प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का आयोजन किया गया. सम्मेलन में बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने शिरकत की. इस दौरान बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने जहां प्रदेश सरकार व केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाया, वहीं विपक्षी दलों सपा, बसपा व कांग्रेस पर जमकर हमला किया.

उन्नाव :उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022(UP Assembly Election 2022) को लेकर सभी पार्टियां ब्राह्मणों को रिझाने में जुटी हैं. सपा हो, बसपा हो, कांग्रेस हो या फिर भाजपा हो. सभी दल प्रदेश के कोने-कोने में ब्राह्मण सम्मेलन का आयोजन कर रही हैं. इसी क्रम में उन्नाव जिले के सदर विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी ने प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का आयोजन किया. सम्मेलन में बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने शिरकत की. बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक का स्वागत बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता और बीजेपी जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार ने किया. प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने मंच से सम्बोधन के दौरान प्रदेश सरकार व केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाया. वहीं उन्होंने विपक्षी दलों पर तीखे हमले भी किये. सांसद सुब्रत पाठक ने सपा, बसपा, कांग्रेस पर परिवारिक पार्टी होने का आरोप लगाया.

चुनाव को लेकर अभियान शुरू

उन्नाव में साल 2022 की चुनावी रणभेरी बजने से पहले ही बीजेपी ने ताल ठोकनी शुरू कर दी है. वहीं उन्नाव में मीडिया से बात करते हुए बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने शिवसेना को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि शिवसेना अब मात्र सोनिया सेना बनकर रह गई है. वहीं मनीष सिसोदिया के राम मंदिर दर्शन पर बोलते हुए सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि ये निश्चित रूप से बड़ा परिवर्तन है. सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि आप लोगों के लिए बहुत सौभाग्य की बात है कि तमाम मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री टोपी लगाए घूमते थे और अब सब मंदिर-मंदिर जा रहे हैं, यह परिवर्तन आया है तो अच्छा है.

अब्बाजान पर कसा तंज-

बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने कहा- अब्बाजान को लेकर सियासत गर्माने पर बोलते हुए कहा कि अब्बाजान उनकी संस्कृति हैं, उनकी संस्कृति के आधार पर उनको अब्बाजान कहा गया है. प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में बोलते हुए बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि समाज का जो बौद्धिक वर्ग है, वो समाज की चिन्ता करता है, देश की चिंता करता है, आने वाली पीढ़ियों की चिंता करता है. हमारे देश का किस तरह निर्माण हो, देश किन चीजों में आगे बढ़े, शहर के बारे में सोचता है, और हम उनसे आगे के रोड मैप के बारे में सुझाव ले रहे हैं.

इसे भी पढे़ं-राहुल गांधी से लेकर रवि किशन की फेवरेट बनी संध्या

'किसानों के हित में है कृषि कानून'

वहीं किसानों के आंदोलन को लेकर पूछे गए सवाल पर बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि जो तीनों कृषि कानून हैं वो किसानों को आगे बढ़ाने व उनके हित के लिए हैं. इसके अलावा बीजेपी सांसद ने मंच से कांग्रेस, सपा और बसपा पर कटाक्ष जमकर किये. उन्होंने सपा, बसपा और कांग्रेस को पारिवारिक पार्टी होने का भी आरोप लगाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details