उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव में मामा के घर जा रहे दो युवकों को ट्रैक्टर ने रौंदा, एक की मौत

By

Published : Apr 21, 2023, 10:25 PM IST

उन्नाव में मामा के घर जा रहे दो युवकों को ट्रैक्टर ने रौंद दिया. इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई.

Etv bharat
Etv bharat

उन्नावः जिले के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के हरदोई उन्नाव मार्ग पर ग्राम सुल्तानपुर के निकट तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर से बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची एंबुलेंस घायलों को बांगरमऊ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाई. जहां इलाज के दौरान बाइक चालक की दर्दनाक मौत हो गई जबकि बाइक में पीछे बैठे युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.



जिला हरदोई के थाना कासिमपुर अंतर्गत ग्राम निर्मलपुर निवासी फैसल (32 वर्ष) पुत्र मद्दू आज सुबह अपने फुफेरे भाई यासीन (32 वर्ष) पुत्र मकबूल के घर गया था. शुक्रवार को देर शाम फैसल अपने फुफेरे भाई यासीन को बाइक से लेकर अपने मामा सरफुद्दीन निवासी ग्राम ताजपुर आ रहा था.

रास्ते में उन्नाव हरदोई मार्ग पर जिले की सीमा पर स्थित ग्राम सुल्तानपुर के निकट विपरीत दिशा से तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों बाइक सवार उछलकर सिर के बल सड़क पर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए.

राहगीरों की सूचना पर पहुंची सरकारी एंबुलेंस दोनों घायलों को बांगरमऊ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाई. यहां इलाज के दौरान फैसल की मौत हो गई जबकि चिकित्सकों ने बाइक पर पीछे बैठे यासीन की गंभीर हालत देखकर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. चालक घटनास्थल पर ही ट्रैक्टर छोड़कर भाग निकला. पुलिस ने ट्रैक्टर कब्जे में ले लिया और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कि लिए भेज दिया. जानकारी के अनुसार फैसल की अभी 1 वर्ष पूर्व शादी हुई थी.

ये भी पढ़ेंः Eid Mubarak : देश के कई हिस्सों में दिखा चांद, मरकजी चांद कमेटियों ने किया ऐलान

ABOUT THE AUTHOR

...view details