उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खेत की रखवाली करने गई बच्ची की हत्या

By

Published : Jan 27, 2021, 10:15 PM IST

उन्नाव में खेत की रखवाली करने गई 10 साल की बच्ची की हत्या कर दी गई. पीड़ित पिता ने गांव के ही चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बच्ची की हत्या.
बच्ची की हत्या.

उन्नावःजिले के माखी थाना क्षेत्र में स्थित दीपा गढ़ी गांव की रहने वाली काजल अपने खेत की रखवाली करने गई थी. जहां उसका शव खेत में ही पड़ा मिला. मृतका काजल के पिता की तहरीर पर गांव के ही 4 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

खेत की रखवाली करने गई थी बच्ची

काजल बुधवार सुबह अपने खेत की रखवाली करने गई थी. काफी समय बीत जाने के बाद जब काजल वापस घर नहीं आई तो परिजनों ने काजल को ढूंढना शुरू किया. खेत पर जब परिजन गए तो वहां बच्ची का शव पास के ही दूसरे खेत में पड़ा मिला.

परिजनों ने चार लोगों पर लगाया हत्या करने का आरोप

मृतका काजल के पिता कल्लू ने गांव के ही 4 लोगों पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है. पुलिस ने 4 अभियुक्तों पर मुकदमा पंजीकृत करते हुए दो टीमें इन लोगों की गिरफ्तारी के लिए लगा दी हैं.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडे ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि माखी थाना क्षेत्र में एक शव मिला है. यह शव दीपा घड़ी गांव की रहने वाली एक 10 वर्षीय बच्ची का है. बच्ची सुबह अपने खेत की रखवाली करने घर से निकली थी. काफी देर हो जाने के बाद जब घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने ढूंढना शुरू किया. उन्होंने बताया परिजनों की तहरीर पर चार लोगों पर नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. उनकी गिरफ्तारी हेतु दो टीमें लगा दी गई हैं. एक अभियुक्त को हिरासत में लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details