उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एटा: सरकारी किताबों से भरा ट्रक पलटा, एक शख्स घायल

By

Published : Jun 19, 2020, 7:20 PM IST

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में सरकारी किताब लेकर जा रहा एक ट्रक पलट गया. ट्रक के नीचे एक शख्स बाइक समेत दब गया, जिसे पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला.

 सरकारी किताबों से भरा ट्रक पलटा
सरकारी किताबों से भरा ट्रक पलटा

एटा: जिले के जलेसर थाना क्षेत्र स्थित रामगढ़ी गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक पलट गया. ट्रक पलटने से सड़क किनारे खड़ा एक बाइक सवार शख्स उसके नीचे दब गया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल को बाहर निकाला. घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जलेसर भेजा गया, जहां घायल की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने आगरा रेफर कर दिया है.

दरअसल, प्राथमिक विद्यालयों में बच्चों को दी जाने वाली किताबें एक ट्रक में भरकर बहराइच जा रहा था. ट्रक जलेसर आवागढ़ मार्ग पर रामगढ़ी गांव के पास अनियंत्रित होकर पलट गया. बताया जा रहा है कि एक बग्गी को बचाने के चक्कर में ट्रक पलटा था, जिस जगह पर ट्रक पलटा वहां पर एक शख्स बाइक लेकर खड़ा हुआ था. शख्स का नाम विष्णु बताया जा रहा है. ट्रक पलटने से विष्णु उसके नीचे बाइक समेत दब गया.

ट्रक पलटने की सूचना पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए और विष्णु को बचाने की कोशिश करने लगे. इसी बीच घटना की सूचना पाकर मौके पर जलेसर थाने की पुलिस भी पहुंच गई. काफी कोशिशों के बाद पुलिस ने विष्णु को ट्रक के नीचे से निकाला. उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जलेसर भेजा गया. जलेसर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात चिकित्सक ने विष्णु की हालत गंभीर देखते हुए उसे आगरा के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. वहीं ग्रामीणों की मदद से सरकारी विद्यालयों की किताबों को सुरक्षित ट्रक से निकालकर एक स्थान पर रख दिया गया है.

जलेसर थाना प्रभारी क पी सिंह के मुताबिक सरकारी किताबों को लेकर ट्रक बहराइच जा रहा था. बग्गी को बचाने के चक्कर में ट्रक पलट गया, उसके नीचे विष्णु नाम का शख्स दब गया था. विष्णु हाथरस जिले के आरती गांव का रहने वाला है, जिसके परिजनों को सूचना दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details