उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमेठी: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का दो दिवसीय दौरा आज, विभिन्न कार्यक्रमों में करेंगी शिरकत

By

Published : Oct 29, 2019, 10:37 PM IST

Updated : Oct 30, 2019, 8:14 AM IST

केन्द्रीय मंत्री और सांसद स्मृति ईरानी बुधवार को दो दिवसीय दौरे पर अमेठी आ रही हैं. इस दौरान वो जिले में कई कार्यक्रमों में भाग लेने के साथ अमेठी और तिलोई में महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर गांधी संकल्प पदयात्रा में शामिल होंगी.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का दो दिवसीय दौरा कल

अमेठी:केंद्रीय मंत्री व स्थानीय सांसद स्मृति ईरानी अपने दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को अमेठी आ रही हैं. स्मृति ईरानी अपने दो दिवसीय दौरे में जनपद के जगदीशपुर, मुसाफिरखाना और जनपद में विकास को लेकर स्थानीय और इंडस्ट्रियलिस्ट लोगों से मीटिंग करेंगी. रात्रि विश्राम जिला मुख्यालय गौरीगंज में करेंगी.

दो दिवसीय दौरे पर स्मृति ईरानी
स्मृति अपने दो दिवसीय दौरे के आखिरी दिन जिला मुख्यालय गौरीगंज में रन फॉर यूनिटी में भाग लेंगी. वहीं अमेठी और तिलोई में महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर गांधी संकल्प पदयात्रा में शामिल होंगी. वहीं जायस स्थित राजीव गांधी इंस्टिट्यूट ऑफ पेट्रोलियम टेक्नोलॉजी में लंच करने के बाद अमेठी प्रोजेक्ट-एजुकेशन और डेवलपमेंट पर मीटिंग करने के बाद लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगी.

दौरे का पहला दिन
3:15 बजे जगदीशपुर स्थित भेल गेस्ट हाउस में जगदीशपुर इंडस्ट्रियलिस्ट के साथ मीटिंग करेंगी. 4:30 बजे मुसाफिरखाना स्थित अमर बहादुर सिंह डिग्री कॉलेज में मीटिंग करेंगी. वहीं 6:30 बजे अमेठी स्थित, राजेश मसाला फैक्ट्री में अमेठी और गौरीगंज के लोगों के साथ मीटिंग करेंगी और रात्रि 8 बजे जिला मुख्यालय गौरीगंज में विश्राम करेंगी.

दौरे का दूसरा दिन
सुबह 7 बजे गौरीगंज में रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम में प्रतिभाग लेंगी. 10 बजे अमेठी में गांधी संकल्प पद यात्रा में शामिल होने के बाद 12:30 बजे तिलोई में गांधी संकल्प पद यात्रा में शामिल होंगी. वहीं दोपहर 2 बजे राजीव गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ पेट्रोलियम टेक्नोलॉजी में अमेठी प्रोजेक्ट-एजुकेशन और डेवलपमेंट पर मीटिंग करने के बाद शाम 5:50 बजे लखनऊ के लिए रवाना होंगी.

Last Updated : Oct 30, 2019, 8:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details