उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवक को हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से प्रेम करना पड़ा महंगा, गोली लगने से हुई मौत

By

Published : Nov 23, 2021, 1:13 PM IST

सुलतानपुर में हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से प्रेम करना युवक को महंगा पड़ गया. इसकी कीमत उसे जान देकर चुकानी पड़ी. गोलीकांड में प्रेमी युवक की हुई मौत. देर रात हुई घटना से इलाके में फैली सनसनी. बल्दीराय थाना क्षेत्र की घटना.

युवक को हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से प्रेम करना पड़ा महंगा
युवक को हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से प्रेम करना पड़ा महंगा

सुलतानपुर: जिले बल्दीराय थाना क्षेत्र अंतर्गत वलीपुर पुलिस चौकी इलाके में हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से प्रेम करना एक युवक को महंगा पड़ गया. इसकी कीमत उसे जान देकर चुकानी पड़ी. गोलीकांड में प्रेमी युवक की मौत हो गई है. सोमवार रात हुई घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है.

बल्दीराय थाना क्षेत्र के दौलतपुर मजरे हेमनापुर गांव निवासी जग्गा हिस्ट्रीशीटर बदमाश है. कई गंभीर अपराध में यह वांछित चल रहा है. लंबे समय से इसे जिले के बाहर बताया जा रहा है. सोमवार रात अयोध्या जिले के बीकापुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मदरहवा गांव निवासी सूरज कुमार पुत्र देवनाथ हिस्ट्रीशीटर की पत्नी विद्यावती उम्र 30 वर्ष से मिलने आया था. इसी बीच ग्रामीणों ने गोलियों की आवाज सुनी.

युवक को हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से प्रेम करना पड़ा महंगा

जब मौके पर पहुंचकर देखा तो सूरज का मृत शरीर पड़ा हुआ था. कुछ लोगों का यह भी कहना है कि जग्गा को लंबे समय से सूरज की तलाश थी. वहीं पुलिस का कहना है कि प्रेम प्रसंग में साथ चलने से इनकार करने पर युवक ने आत्महत्या कर ली है. फिलहाल, पूरा मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. मृतक सूरज के भाई ने हत्या की तहरीर बल्दीराय थाना पुलिस को दी है.

थानाध्यक्ष प्रभाकांत तिवारी कहते हैं कि युवक और हिस्ट्रीशीटर की पत्नी विद्यापति के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. साथ जाने से इनकार करने पर उसने खुद को गोली मार ली.

इसे भी पढ़ें-शौच के लिए निकली युवती की सड़क किनारे मिली लाश



एसपी डॉ. विपिन मिश्रा ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर जग्गा की पत्नी विद्यावती से मिलने के लिए सूरज आया था. इसी बीच कुछ वाद विवाद हुआ और गोली चलने से उसकी मौत हो गई. तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details