उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवाओं को रोजगार मिले, तो युवा दिवस की सार्थकताः मेनका गांधी

By

Published : Jan 13, 2021, 10:34 AM IST

सुलतानपुर सांसद मेनका गांधी ने युवा दिवस की सार्थकता को रोजगार से जोड़ दिया है. उन्होंने कहा कि हर दिन युवा दिवस है. युवाओं को उत्साहित और प्रोत्साहित करने के लिए नये काम किये जाने चाहिए.

युवाओं को रोजगार मिले, तो युवा दिवस की सार्थकताः मेनका गांधी
युवाओं को रोजगार मिले, तो युवा दिवस की सार्थकताः मेनका गांधी

सुलतानपुरः पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी अपने दो दिवसीय दौरे पर जिले में आई हुई हैं. इस दौरान उन्होंने युवा दिवस की सार्थकता को रोजगार से जोड़ा. उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार मिलना चाहिए. जीविका का साधन होने से ही हर दिन युवा दिवस होगा. इसके साथ ही उनको उत्साहित और प्रोत्साहित करने के लिए नये काम किये जाने चाहिए.

मेनका गांधी की सभा के दौरान जुटी भीड़

सुलतानपुर दौरे पर मेनका गांधी

पूर्व केंद्रीय मंत्री अपने दौरे के दौरान बिसौली के माफियात, बल्दीराय और अरवल गांव पहुंची. जहां उन्होंने कई योजनाओं का शुभारंभ करते हुए शिलापट का अनावरण किया. इस दौरान बड़ी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ताओं के साथ स्थानीय नागरिकों ने भी उनका अभिनंदन किया. उन्होंने कहा कि पार्टी के सारे कार्यकर्ता एक होकर लड़े. पंचायत चुनाव में बेहतर से बेहतर उम्मीदवार को मौका दिया जाये. हर रोज युवा दिवस का आयोजन होना चाहिए. युवाओं को रोजगार प्रदान करते हुए उन्हें नौकरियां दी जाएं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद देना चाहूंगी कि उन्होंने युवाओं के लिए बेहतर काम किये हैं. मैं बल्दीराय में करीब 8 गांव जा चुकी हूं, चार गांव और जाना है. वहां पहुंचकर लोगों की समस्यायें सुनेंगे और उसका निदान करेंगे.

मेनका गांधी की छोटी जनसभा के दौरान वहां बड़ी संख्या में पुरुषों के साथ महिलाएं भी मेनका गांधी को देखने और सुनने के लिए पहुंची थीं. लोगों ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ मेनका गांधी का स्वागत किया. जिला पंचायत अध्यक्ष उषा सिंह और उनके पति शिव कुमार सिंह के नाम से शिलापट का अनावरण किया गया. इस मौके पर मेनका गांधी के प्रतिनिधि रंजीत कुमार, विजय सिंह रघुवंशी, शिव कुमार सिंह समेत बड़ी संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details