उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवक को साथियों ने खिलाया जहर, पिता बोला- घर से शादी के लिए कहकर निकला था बेटा

By

Published : Mar 19, 2023, 10:49 PM IST

etv bharat

सुलतानपुर में जिले में एक युवक संदिग्ध अवस्था में सड़क किनारे पाया गया. स्थानीय लोग उसे सीएचसी लेकर पहुंचे. हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मृतक के पिता चंद्र प्रकाश

सुलतानपुरः बल्दीराय थाना क्षेत्र के मठिया गांव में सड़क के किनानरे संदिग्ध अवस्था में युवक पड़ा मिला. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने युवक को तत्काल सामुदायिक स्वास्थय केंद्र बल्दीराय पहुंचाया. यहां ड्यूटी पर मौजूद डॉ. राजेश को युवक ने बताया कि उसने जहरीला पदार्थ खाया था. वहां मौजूद लोगों ने उसके जेब से आधार कॉर्ड निकाला तो उसकी पहचान हुई.

अयोध्या के इनायतपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है युवक
युवक की शिनाख्त अयोध्या जिले के इनायतपुर थाना क्षेत्र के नीमड़ी पूरे बरसी गांव निवासी मनीष कुमार (22) पुत्र चंद्र प्रकाश में हुई. लोगों ने परिवार वालों को सूचना दी. सूचना मिलते ही परिवार वाले सीएचसी बल्दरीराय पहुंचे. इस बीच हालत गंभीर देख डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर किया. जिला अस्पताल में इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया.

मृतक के पिता चंद्र प्रकाश ने बताया कि बेटा ये कहकर घर से निकला था कि वो नेवते (शादी समारोह) में जा रहा है. फिर ये सूचना मिली. उन्होंने आशंका जाहिर की कि किसी व्यक्ति ने बेटे को जहर दे दिया है. फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम में भेजकर मामले की जांच कर रही है. बल्दीराय एसओ अमरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि सीएचसी से सूचना दी गई थी. फिलहाल कोई तहरीर थाने पर नहीं मिली है. कोतवाली नगर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजा है. अयोध्या का युवक होने के चलते पूरे मामले में परिजनों से वार्ता कर जांच पड़ताल की जा रही है.

पढ़ेंः झांसी में 15 दिन में दूसरी डकैती, परिवार को बंधक बनाकर उड़ा दिए 12 लाख और सारे जेवर

ABOUT THE AUTHOR

...view details