उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुल्तानपुर में युवक के अपहरण का आरोप, गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क की जाम

By

Published : May 15, 2023, 9:34 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

यूपी के सुल्तानपुर जिले में दो पक्षों में मारपीट के बाद एक युवक के गायब होने का मामला सामने आया है, जिसके बाद लोगों ने युवक के अपहरण करने का आरोप लगाया है.

गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क की जाम

सुल्तानपुर : जिले में कुड़वार थाना क्षेत्र में दो पक्षों में मारपीट का मामला सामने आया है, वहीं एक पक्ष ने युवक का अपहरण करने व पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने रात में सड़क जाम कर दिया. मामले की सूचना मिलने के बाद आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, संदीप कुमार गुप्ता (20) पुत्र राम कृपाल गुप्ता परिवार के साथ कुड़वार थाना क्षेत्र के भदहरा गांव में रहते हैं. परिजनों ने देर शाम करीब 8:45 पर गांव से संदीप के अपहरण होने का आरोप लगाया है. जिसके बाद ग्रामीण उग्र होकर हलियापुर-कुड़वार मार्ग पर पहुंचे और रोड जाम कर दिया. युवक संदीप के बड़े भाई प्रदीप गुप्ता का आरोप है कि थानाक्षेत्र के गजेहड़ी के मुग्गन, सकलैन, शमशेर, हसीब प्रधान व 10 से 15 अज्ञात लोगों ने अपहरण किया था. मामले की सूचना पर सीओ सिटी डॉ राघवेंद्र चतुर्वेदी, एएसपी विपुल श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे. पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधिकारियों ने जांच शुरू की. इस दौरान एसओजी की टीम लगाई गई. लंबी जद्दोजहद के बाद युवक को थानाक्षेत्र के सधारीपुर से बरामद कर लिया गया.



गजेहड़ी गांव के प्रधान हसीब ने बताया कि 'अपहरण का आरोप निराधार है. संदीप ने बीते दिन हमारे पक्ष के बच्चों को साथियों के साथ मिलकर मारा पीटा था. आज दिन में लड़कों ने भी उसे अकेले पाकर पीट दिया. उसके बाद पेशबंदी में ये लोग अपहरण का आरोप लगाकर कार्रवाई के लिए दबाव बनाने के लिए सड़क पर उतरे थे.'


एएसपी बोले, बरामद कर लिया गया युवक :इस पूरे मामले में एएसपी विपुल श्रीवास्तव ने बताया कि 'भदहरा गांव के संदीप गुप्ता और गजेहड़ी गांव के सकलैन के बीच कल मारपीट हुई थी. आज फिर सूचना मिली की एक पक्ष के लड़कों ने संदीप का अपहरण कर लिया है. लड़के को बरामद कर लिया गया है. तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने ये भी कहा कि वास्तविक स्थिति के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.'

यह भी पढ़ें : बाइक की टक्कर से दवा लेने जा रहे बुजुर्ग की मौत, गुस्साए लोगों ने जाम की सड़क

ABOUT THE AUTHOR

...view details