उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुलतानपुर में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत

By

Published : May 18, 2023, 5:04 PM IST

सुलतानपुर में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Etv bharat
Etv bharat

सुलतानपुरः जिले में लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर बंधुआ कला में गुरुवार को बाइक और ट्रेलर की भीषण भिड़ंत हो गई. सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है. वहीं, युवकों के परिवार में घटना की सूचना मिलते ही कोहराम मच गया.

जानकारी के अनुसार बंधुआ कला थाना क्षेत्र के डाहा फिरोजपुर गांव के दो युवक मंसूर खान व सुनील कुमार मौर्य बाइक से घर जा रहे थे. दोनों युवक लखनऊ-वाराणसी नेशनल हाइवे होकर बंधुआ रेलवे स्टेशन के सामने पहुंचे थे कि सामने से आ रहे ट्रेलर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों युवक सड़क पर जा गिरे. बाइक सवार युवकों ने हेलमेट नहीं लगा रखा था. इस वजह से उनके सिर पर चोट लगी. अत्याधिक रक्त स्राव से एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

स्थानीय लोगों की सूचना पर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. आटो से दूसरे युवक को पुलिस ने राजकीय मेडिकल कॉलेज भेजवाया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में ही उसकी भी मौत हो गई. गांव में दो युवकों की मौत से कोहराम मच गया. बंधुआ कला थानाध्यक्ष रवींद्र कुमार सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पकड़े गए ट्रेलर के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः शादी के बाद सुहागरात मनाने के लिए रुपये मांग रहा पति, हनीमून पर ले जाकर की ये हरकत, पढ़ें पूरी खबर

ABOUT THE AUTHOR

...view details