उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अनुशासन की उड़ी धज्जियां, 2 सिपाहियों ने इंस्पेक्टर की पत्नी को पीटा, फटे कपड़ों के साथ सगी बहने पहुंची कोतवाली

By

Published : Jul 25, 2022, 9:12 PM IST

सुलतानपुर में एक महिला सिपाही ने इंस्पेक्टर निशू तोमर पर अस्मत लूटने का आरोप लगाया. आरोप है कि महिला के कपड़े फाड़ दिए हैं और उसे अपमानित किया गया है.

etv bharat
सुलतानपुर नगर कोतवाली

सुलतानपुर: पुलिस विभाग अपने कर्मियों को अनुशासन में बांधने में नाकाम दिख रहा है. मुकदमे में समझौता नहीं करने पर सिपाहियों ने अपने उच्चाधिकारी इंस्पेक्टर की पत्नी को अमानवीय ढंग से पीटा. फटे कपड़ों के साथ पिटाई का दाग लेकर महिला नगर कोतवाली पहुंची. अपने ही विभाग में न्याय की गुहार लगा रही है.

यह मामला अमेठी जिले के थाने में तैनात रहे इंस्पेक्टर नीतू तोमर से जुड़ा हुआ है, जिनका हाल ही में श्रावस्ती जिला के लिए तबादला कर दिया गया है. सुलतानपुर जिले की एक महिला सिपाही ने इंस्पेक्टर निशू तोमर पर अस्मत लूटने का आरोप लगाया. मामले में मुकदमा दर्ज हो चुका है. अपने पति की पैरवी करने इंस्पेक्टर निशु तोमर की पत्नी सुल्तानपुर पहुंची. सोमवार को दिनभर क्षेत्राधिकारी नगर राघवेंद्र चतुर्वेदी के कार्यालय के इर्द-गिर्द घूमती रही. सीओ सिटी से न्याय की गुहार लगाती रही, लेकिन पुलिस अफसर ऐसे की पसीजने को तैयार नहीं. दोपहर बाद पुलिस विभाग के 2 कॉन्स्टेबल महिला से मिले और मुकदमे में समझौते का दबाव बनाने लगे. इनकार करने पर दोनों सिपाहियों ने इंस्पेक्टर की पत्नी को अमानवीय ढंग से पीटा. आरोप है कि महिला के कपड़े फाड़ दिए हैं और उसे अपमानित किया गया है. बहर हाल अपनी सगी बहन के साथ नगर कोतवाली पहुंची इंस्पेक्टर नीतू तोमर की पत्नी ने पुलिस महकमे के उच्चाधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है.

इसे भी पढ़ेंःलखनऊ में अपार्टमेंट के नीचे खून से लथपथ मिला महिला का शव, हत्या की आशंका
इंस्पेक्टर नीतू तोमर की पत्नी कुसुम ने बताया कि आज हम पुलिस अधीक्षक से मिलने आए थे. जैसे ही हम आ रहे थे. तहसील से आगे उसी समय हमारे साथ वारदात हुए दो लोग नीली मोटरसाइकिल से आए. आते ही गाली देकर कहा कि अपने पति से कह दें कि मुकदमा उठा ले नहीं तो जीवन बर्बाद कर देंगे. एक मुकदमा तो हमने उसके ऊपर ठोक रखा है. यह दोनों पुलिस कांस्टेबल है. नवनीत द्विवेदी और विपिन मिश्रा नाम के यह दोनों कांस्टेबल हैं, जिन्होंने हमारे साथ मारपीट की. उसने बताया कि हमारे पति पर गंभीर आरोप लगाये गए हैं, लेकिन हमारे पति सही है.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details