उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुलतानपुर में हुए गोलीकांड में दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 5, 2023, 5:40 PM IST

सुलतानपुर में हुए गोलीकांड में पुलिस ने चार घंटे के भीतर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. एसपी ने पुलिस टीम को 20 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है.

Etv bharat
सुल्तानपुर : गोलीकांड में 4 घंटे में हमलावरों तक पहुंची पुलिस : 2 भेजे जा रहे हैं जी, एसपी ने पुलिस टीम को दिया 20 हजार का इनाम

सुलतानपुरः जिले के कुड़वार में शनिवार की देर शाम हुए गोलीकांड में पुलिस ने दो हमलावरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. हमलावरों द्वारा वारदात में इस्तेमाल की गई पिस्टल व बाइक पुलिस ने बरामद की है. एसपी ने खुलासा करने वाली टीम को 20 हजार रुपए का नकद पुरस्कार देने का ऐलान किया है.

पुलिस के मुताबिक कुड़वार थानाक्षेत्र के कुडियारा कोटा गांव निवासी अर्जुन (21) और धर्मेंद्र (35) मजदूरी करते हैं. दोनों युवक शनिवार रात करीब आठ बजे बाइक से घर लौट रहे थे. रास्ते में लाला का पुरवा गांव के पास एक बाइक पर सवार दो लोगों ने अर्जुन को ओवरटेक कर रोक लिया. दोनों कुछ समझ पाते उससे पहले बाइक सवार बदमाशों ने फायर कर दिया. इसमें धर्मेंद्र के पेट व अर्जुन के हाथ में गोली जा लगी. डॉक्टरों ने गंभीर स्थित में ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया था.

एसपी सोमेन वर्मा के निर्देश पर इस मामले के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच समेत चार टीमें लगाई गईं थीं. पीड़ित परिवार के सदस्य अरविंद कुमार ने बताया कि कुछ माह पूर्व भी मामूली बात को लेकर हमलावरों ने मारपीट कर गोलियां दागी थी. बीती रात भी नीले कलर की बाइक से वही हमलावर पहुंचे और एक चाय की दुकान पर बैठे थे, जैसे ही ये लोग काम से लौटे तो गोली मार दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल भेजा.

इसके बाद पुलिस ने हमले के आरोपी प्रीतम पांडेय निवासी पाण्डेय का पुरवा मौजा कोटा व अभय यादव को गिरफ्तार कर लिया. घायल धर्मेंद्र के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. आरोपियों को रविवार को कोर्ट में पेश किया गया. वहां से अदालत ने दोनों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया. पुलिस ने असलहा और बाइक बरामद की है. एसपी ने खुलासा करने वाली टीम को 20 हजार रुपए इनाम में देने की घोषणा की है.

ये भी पढ़ेंः उमेश पाल हत्याकांड में बाहुबली अतीक अहमद के बेटे सहित पांच शूटर पर डीजीपी ने बढ़ाया इनाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details