उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेनका गांधी ने किया हरित अभियान का आह्वान, बेरोजगार युवकों के लिए ऐसे खुलेंगे रोजगार के रास्ते

By

Published : Jul 5, 2022, 10:37 AM IST

सुलतानपुर सांसद मेनका गांधी (Sultanpur MP Maneka Gandhi) ने सभी वर्ग के लोगों से हरित अभियान में हिस्सा लेने के लिए आह्वान किया है. इस अभियान को लेकर ईटीवी भारत ने सांसद मेनका गांधी से एक्सक्लूसिव बातचीत की. देखिए ईटीवी भारत की ये रिपोर्ट...

etv bharat
सुलतानपुर सांसद मेनका गांधी (फाइल फोटो)

सुलतानपुर:पूर्व कैबिनेट मंत्री और सुलतानपुर सांसद मेनका गांधी ने सोमवार को महिलाओं के साथ सभी वर्ग के लोगों से हरित अभियान में शामिल होने का आह्वान किया है. उन्होंने कहा कि जब हरियाली आती है तो शहर की खूबसूरती बढ़ जाती है. इसके साथ ही ऐसे स्थानों की जमीन की कीमतें भी बढ़ जाती हैं.

मेनका गांधी ने आह्वान करते हुए कहा कि लोग अपनी दुकान के सामने पौधे जरूर लगाएं. घर के सामने डिवाइडर समेत अन्य खाली स्थानों पर पौधरोपण करें और अपने शहर को सुंदर बनाएं. सांसद ने कहा कि कौशल विकास मिशन के तहत सुलतानपुर के बेरोजगार युवकों को ऐसी चीजें सिखाई जाएंगी, जिसमें वे विशेषज्ञ बनें और हर हाल में रोजगारपरक हो जाएं. वहीं, ड्राइविंग के क्षेत्र में किस्मत आजमाने वालों को बेहतर रोजगार मिलेगा. कौशल विकास मिशन के तहत प्रशिक्षित करने का कार्यक्रम सुलतानपुर में वृहद स्तर पर चलाया जा रहा है.

सांसद मेनका गांधी से एक्सक्लूसिव बातचीत

ABOUT THE AUTHOR

...view details