उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल बोले, स्वास्थ्य मंत्री अपना महकमा छोड़ सीएम के विभाग में कर रहे हस्तक्षेप

By

Published : May 3, 2023, 3:12 PM IST

सुलतानपुर में सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तर पटेल ने प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक समेत विपक्षियों पर निशाना साधा. उन्होंने क्या कुछ कहा चलिए जानते हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

सुलतानपुरःजिले में सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि सूबे के स्वास्थ्य मंत्री अपना महकमा छोड़कर मुख्यमंत्री योगी के गृह विभाग में हस्तक्षेप कर रहे हैं. अपना विभाग संभाल नहीं पा रहे हैं और मुख्यमंत्री वाले विभाग पर हस्तक्षेप करना चाहते हैं. ये आपस की लड़ाई है. वह अनुशासन की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

सुलतानपुर में यह बोले सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तर पटेल.

उन्होंने जातिवादी राजनीति पर कहा कि भाजपा धर्म और जाति की नफरत फैला रही है. वहीं, गोंडा के सांसद बृजभूषण शरण पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी महिला पहलवानों के साथ खड़ी है. वह बुधवार को चुनावी सभा को संबोधित करने सुलतानपुर पहुंचे थे. उन्होंने दावा किया कि प्रथम चरण के 4 मई को मतदान होंगे. कई जनपदों में साइकिल की लहर चल रही है.

नरेश उत्तम ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की नीतियों को जनता पसंद कर रही है. जो आगे का चरण है उसमें आज ये मेरा पहला दौरा है. मैं यहां सुबह 5:30 बजे से गलियों में घूमा हूं, लोगों से मिला हूं. लोग बीजेपी की वादाखिलाफी से बेहद नाराज हैं. बीजेपी ने जनता के साथ छलावा किया है, धोखा किया है. वह हर मामले में चाहे शहरों की या कस्बों की सफाई का मामला हो या फिर जल निकासी का मामला हो, हर मामले में भारतीय जनता पार्टी ने नगरों का विकास अवरुद्ध किया है.

सपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि टैक्स में भी वृद्धि हुई है, इससे जनता बेहद नाराज है. भाजपा में स्मार्ट सिटी के नाम पर जनता को धोखा दिया गया है. नगर निगमों में भारी धांधली हुई है जिसकी वजह से भारतीय जनता पार्टी का नगर निकाय में पूरा का पूरा सफाया होगा. नरेश उत्तम से सवाल हुआ कि बीजेपी आपकी पार्टी को जातिवादी पार्टी कहती है. इस पर उन्होंने कहा कि 'उल्टा चोर कोतवाल को डांटे.' जो जातिवाद कहते हैं और धर्म के नाम पर लड़ाते हैं वे दूसरों को गलत साबित करते हैं. इस दौरान जिला अध्यक्ष रघुवीर यादव, पूर्व जिला अध्यक्ष पृथ्वीपाल यादव, सपा विधायक मोहम्मद ताहिर खां, पूर्व विधायक अरुण वर्मा, संतोष पांडे, महामंत्री सलाउद्दीन एवं सपा प्रत्याशी रहमान मानू मौजूद थे.

ये भी पढ़ेंः माफिया अतीक और अशरफ के वकील खान सौलत हनीफ से पुलिस कर रही पूछताछ

ABOUT THE AUTHOR

...view details