उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुलतानपुर के सपा विधायक बोले, 'लॉकडाउन में ऐसा काम न करें, जिससे कोरोना हावी हो '

By

Published : Apr 7, 2020, 9:02 AM IST

यूपी के सुलतानपुर जिले में सपा विधायक अबरार अहमद ने लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की है. उन्होंने कहा कि कतई ऐसा काम करें, जिससे कोरोना हम पर हावी हो.

sultanpur latest news
सपा विधायक अबरार अहमद.

सुलतानपुर: आजम खां के करीबी माने जाने वाले समाजवादी पार्टी के विधायक अबरार अहमद ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अपने 24 घंटे देने का वादा किया है. उन्होंने कहा कि आप कतई ऐसा काम न करें, जिससे कोरोना हावी हो. भीड़भाड़ से बचें और लॉकडाउन का अनुपालन करें.

सपा विधायक ने लोगों से की अपील.


सोमवार को पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा सड़क पर उतरे और लोगों से आह्वान किया कि वे लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए अपने घरों में रहें. लाउडस्पीकर से लोगों को लॉकडाउन के दौरान बाहर नहीं निकलने की हिदायत दी गई.

वहीं सपा विधायक भी कोरोना से अलर्ट दिखे. उन्होंने कहा कि हमें ऐसा कोई भी काम नहीं करना चाहिए, जिससे कोरोना वायरस का प्रसार हो. लॉकडाउन के दौरान सड़क पर श्रमिकों के उतरने के सवाल पर विधायक ने कहा कि यह योगी सरकार की विशुद्ध रूप से धोखाधड़ी है.

मैं लोगों से अपील करता हूं कि वह अपने घरों में रहें. घर में और उसके आसपास साफ-सफाई रखें. कोरोना से बचाव से संबंधित सारे उपाय अख्तियार करें. हम 24 घंटे आपकी मदद के लिए तत्पर हैं. जितना हमसे हो सकेगा, उतनी मदद हम करेंगे.
-अबरार अहमद, सपा विधायक

अबरार अहमद समाजवादी पार्टी के सुलतानपुर से इकलौते विधायक हैं. वह इसौली विधानसभा सीट से निर्वाचित हुए थे. उन्होंने कोरोना वायरस से बचाव और हर संभव मदद करने का भरोसा नागरिकों को दिलाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details