उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुलतानपुर में सपा चेयरमैन प्रत्याशी समर्थक को बेल्ट से पीटा, Video Viral

By

Published : May 10, 2023, 3:31 PM IST

सुलतानपुर में सपा चेयरमैन प्रत्याशी समर्थक को एक शख्स ने बेल्ट से जमकर पीटा. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

etv bharat
सुल्तानपुर : सपा चेयरमैन प्रत्याशी अतेंद्र के समर्थक को चुनाव प्रचार के दौरान बेल्ट से पीटा, वीडियो बनाकर किया वायरल, मुकदमा दर्ज।

सुलतानपुर: समाजवादी पार्टी के चेयरमैन पद के प्रत्याशी समर्थक की बेल्ट से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. यहां दोनों पक्षों से वार्ता के बाद सपा समर्थक की मां की तहरीर पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. मामला जिले के लंबू कोतवाली का है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो.

सुल्तानपुर की लंभुआ नवनिर्वाचित नगर पंचायत में भारतीय जनता पार्टी से विजय त्रिपाठी उम्मीदवार हैं. वहीं समाजवादी पार्टी से अतेंद्र जायसवाल चुनाव लड़ रहे हैं. अतेंद्र जायसवाल के प्रचार के दौरान उनके समर्थक अरबाज (22 वर्ष) के साथ बेल्ट से मारपीट की गई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो वायरल होने के बाद सपा प्रत्याशी अतेंद्र जायसवाल पीड़ित के साथ कोतवाली पहुंचे. यहां पर घंटों पुलिस और सपा नेताओं के बीच गहमागहमी का माहौल रहा. घटना की सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा लंभुआ कोतवाली पहुंचे. यहां पर उन्होंने पुलिस अधिकारियों के साथ पीड़ित पक्षकार से भी स्थिति का जायजा लिया. घटना के बाद से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में रोष देखा जा रहा है.

वहीं, बीजेपी प्रत्याशी विजय त्रिपाठी का कहना है कि मारपीट का वीडियो 1 सप्ताह पुराना है. इसे वायरल कर चुनाव पर असर डालने की कोशिश की जा रही है. वहीं, थानाध्यक्ष शिवाकांत त्रिपाठी के मुताबिक प्रकरण में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. मारपीट करने वाले युवकों की तलाश की जा रही है. उन्होंने कहा कि अराजक तत्वों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः सपा विधायक और बीजेपी प्रत्याशी के पति के बीच हुई जमकर मारपीट, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details