उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुलतानपुर में बेटे ने बाप पर दागी गोलियां, मुकदमा दर्ज

By

Published : Dec 15, 2021, 6:17 PM IST

सुलतानपुर में ठेकेदार बेटे ने पैतृक संपति के विवाद में अपने पिता पर गोली चला दी. इस हमले में पिता मामूली रूप से जख्मी हुए हैं उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बेटे ने बाप पर दागी गोलियां
बेटे ने बाप पर दागी गोलियां

सुलतानपुर: जिले में संपत्ति विवाद के चलते रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां के नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत विवेक नगर इलाके में जमीन का स्वामी नहीं बनाने पर बेटे रितेश शुक्ला ने पिता त्रिलोकनाथ पर ही ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी. जिसके बाद पड़ोसियों ने पिता त्रिलोकनाथ को अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी बेटे से पूछताछ करने के बाद गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

मामला सुलतानपुर जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत विवेक नगर मोहल्ले से जुड़ा हुआ है. पेशे से ठेकेदार रितेश शुक्ला का बुधवार को अपने पिता से विवाद हो गया. विवाद के दौरान पिता त्रिलोकनाथ उन्हें समझा ही रहे थे कि इसी बीच बेटे ने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से फायरिंग शुरू कर दी. बेटा यह जिद कर रहा था कि पिता उसे संपत्ति का स्वामी बना दें,जो पूर्वजों के जरिए पिता के पास आई है. फायरिंग की आवाज सुनकर आस-पड़ोस में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने दौड़ कर आनन-फानन में पिता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने उपचार शुरू कर दिया है. स्थानीय चौकी इंचार्ज वीरेंद्र सोनकर ने इस बारे में बताया कि पिता को मामूली जख्म लगा है और जांच पड़ताल की जा रही है.

घटना के बारे में नगर कोतवाल राम आशीष उपाध्याय का कहना है कि पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया गया है. जिसके बाद बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई सुनिश्चित की गई है. साक्ष्यों के आधार पर विवेचना में और कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी. बेटा रितेश ठेकेदारी करता है और चरित्र से अच्छा नहीं है. इसी के चलते संपत्ति विवाद में यह अपराधिक कृत्य घटित हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details