उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सिपाही पर दो युवकों की हत्या का आरोप, मुकदमा दर्ज

By

Published : Jun 3, 2022, 4:08 PM IST

सुलतानपुर में दो युवकों की मौत के मामले में सिपाही प्रदीप चौधरी पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. दोनों युवकों की गुरुवार को सड़क हादसे में मौत हो गई थी. वहीं, परिजनों ने सिपाही पर हत्या कराने का आरोप लगाया है.

etv bharat
युवक की हत्या

सुलतानपुर:जनपद में जनता की रक्षा करने वाले ही भक्षक बन गए. जिले में दो युवकों की मौत के मामले में सिपाही प्रदीप चौधरी पर मुकदमा दर्जा हुआ है. दोनों युवकों की गुरुवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. घटना से आक्रोशित परिजनों ने लखनऊ-वाराणसी हाईवे (lucknow varanasi highway) पर चक्का जाम कर दिया. एसडीएम, सीओ ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामला शांत कराया.

मामला कुड़वार थाना क्षेत्र के भदरा गांव का है. बता दें कि प्रवीण पांडे (32 वर्ष) और प्रदीप कोरी (24) की सड़क हादसे में मौत हो गई थी. वहीं, हादसे के बाद से ही परिजन पुलिसकर्मियों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं. परिजनों ने थाने में तैनात सिपाही प्रदीप कुमार चौधरी पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि गुरुवार देर शाम दोनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के बाद पहुंचे. तभी गुस्साऐं परिजनों ने असरोगा टोल प्लाजा पर प्रदर्शन करते हुए हंगामा कर दिया.

सिपाही पर युवकों की हत्या की साजिश का आरोप

एसडीएम सीपी पाठक और सीओ सिटी राघवेंद्र चतुर्वेदी ने मौके पर पहुंच कर हंगामा शांत कराया. हंगामें के चलते लखनऊ हाईवे लगभग डेढ़ घंटे तक बाधित रहा था. टोल प्लाजा पर दोनों तरफ ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी रही थी.

पत्रकार को बाइक सवार बदमाश ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती


मृतक प्रदीप कोरी के पिता राम चंद्र पांडे सचिवालय में तैनात थे. मामले में मृतक के पिता ने बताया कि हाल ही में सिपाही प्रदीप चौधरी ने घर पर आकर अभद्रता की थी. इसका वीडियो भी परिवार की ओर से जारी किया गया था.

मामले में परिजनों की ओर से मिली तहरीर के आधार पर सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल मामले में जांच के बाद ही उचित कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details