उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुलतानपुर और रामपुर में 'रन फॉर यूनिटी' का आयोजन

By

Published : Oct 31, 2019, 12:54 PM IST

देश भर में आज सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्मदिन को एकता दिवस के रूप में मनाया जा रहा है. इस मौके पर रन फॉर यूनिटी रैली के तहत हजारों लोगों ने दौड़ लगाई. इसी क्रम में रामपुर और सुलतानपुर जिले में भी रैली का आयोजन किया गया.

रन फॉर युनिटी

सुलतानपुर:पूर्व कैबिनेट मंत्री और सुलतानपुर की सांसद मेनका गांधी ने शहर के पंत स्पोर्ट्स स्टेडियम से रन फॉर यूनिटी रैली को हरी झंडी दिखाई. पंत स्पोर्ट्स स्टेडियम पहुंचने पर मेनका गांधी ने खिलाड़ियों का स्वागत किया. रैली में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने भी हिस्सा लिया.

रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम के तहत निकाली गई रैली.

रामपुर: लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्मदिवस पर रामपुर में रन फॉर यूनिटी रैली का आयोजन किया गया. इस रैली में जिले के तमाम आलाधिकारियों और कर्मचारियों सहित महिला सिपाहियों ने भी हिस्सा लेते हुए दौड़ लगाई. यह दौड़ अंबेडकर पार्क से लेकर गांधी समाधि तक आयोजित की गई. जिलाधिकारी आंजनेय कुमार ने कहा कि आज लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल का जन्म दिवस है और हम इसे राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मना रहे हैं.

Intro:शीर्षक : मेनका ने दिखाई रन फॉर यूनिटी रैली को हरी झंडी।

एंकर : पूर्व कैबिनेट मंत्री व सुल्तानपुर सांसद मेनका गांधी ने अपने दौरे के दूसरे दिन शहर के पंत स्पोर्ट्स स्टेडियम से रन फॉर यूनिटी रैली को हरी झंडी दिखाई। कार्यक्रम में स्थानीय लोगों के साथ भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता समेत खिलाड़ियों ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।


Body:वीओ : सांसद मेनका संजय गांधी सुबह अपने आवास पर बड़ी संख्या में फरियादियों से मिली। इस दौरान आ रही समस्याओं से संबंधित अधिकारियों को फोन कर समस्या निस्तारण के लिए दिशा निर्देश दिया। पंत स्पोर्ट्स स्टेडियम पहुंचने पर खिलाड़ियों ने सांसद मेनका गांधी का स्वागत किया स्वागत करने वालों में चैंपियन समेत अन्य खिलाड़ी प्रमुख रूप से मौजूद रहे। रन फॉर यूनिटी रैली में खिलाड़ी भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता पदाधिकारी समेत स्थानीय लोगों ने भी बड़े पैमाने पर हिस्सा लिया।

बाइट : सांसद मेनका संजय गांधी ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। रन फॉर यूनिटी की दौड़ शुरू शुरू होने पर खिलाड़ी व छात्र-छात्राओं ने वंदे मातरम के नारे लगाए। राष्ट्रीय एकता का संकेत व संदेश देते हुए भारतीय ध्वज लहराया गया।Conclusion:Ashutosh Mishra sultanpur 94150 256

ABOUT THE AUTHOR

...view details