उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बैंक फ्रेंचाइजी को गोली मारकर 70 हजार लूटे, सुलतानपुर में थानाध्यक्ष समेत 4 सिपाही सस्पेंड

By

Published : Aug 25, 2022, 2:13 PM IST

सुलतानपुर में गुरुवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने बैंक फ्रेंचाइजी संचालक से 70 हजार रुपये (robbed 70 thousand in sultanpur) की लूट की.

etv bharat
etv bharat

सुलतानपुर:जनपद में दिनदहाड़े बदमाशों ने गुरुवार को कट्टे के बल पर बैंक फ्रेंचाइजी संचालक से 70 हजार रुपये (robbed 70 thousand in sultanpur) की लूट की. इस वारदात से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. सूचना मिलेत ही मौके पर पहुंची पुलिस ने नाकाबंदी कर दी. मामले में लापरवाही पर संज्ञान लेते हुए एसपी ने थानाध्यक्ष, दारोगा समेत दो सिपाहियों को (sultanpur 4 policemen suspend) सस्पेंड कर दिया.

दोस्तपुर थाना क्षेत्र के बिनवन गांव निवासी पीड़ित जितेंद्र कुमार की थाना क्षेत्र के गोसैसिहपुर बाजार में बैंक फ्रेंचाइजी है. बताया जा रहा है कि जितेंद्र कुमार फ्रेंचाइजी खोलकर बैठे थे, तभी एक युवक 10 हजार रुपये निकालने की बात कहकर अंदर घुस आया. जैसे ही जितेंद्र 10 हजार रुपये निकालने लगे तभी दूसरे युवक ने उनके हाथ से बैग छीन लिया. जितेंद्र ने इसका विरोध किया तो युवक ने उनके हाथ में गोली मारी (shooting bank franchisee in sultanpur) और बैग में रखे 70 हजार रुपये लेकर फरार हो गया. आनन-फानन में आसपास के लोग उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दोस्तपुर लेकर पहुंचे. लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. वहीं, एसपी सोमेन वर्मा ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया.

जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक विपुल कुमार श्रीवास्तव

यह भी पढ़ें: गोरखपुर में पति बना हैवान, पत्नी और दो बच्चे पर फावड़े से किया हमला

लूट के खुलासे के लिए पुलिस टीम गठित की गई. स्वाद टीम के नेतृत्व में जल्द खुलासा करने का निर्देश दिया गया है. थानाध्यक्ष दोस्तपुर अनिल कुमार मिश्र, हलका दरोगा और ड्यूटी पर तैनात दो सिपाहियों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है. जितेंद्र कुमार बैंक फ्रेंचाइजी की गुरुवार को सुबह दुकान खोल रहे थे. इसी बीच कुछ लोगों ने उनसे पैसों से भरा बैग छीन लिया.

यह भी पढ़ें:औरैया में पति-पत्नी और बेटे की गोली लगने से मौत, आत्महत्या या हत्या जांच कर रही पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details