उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Road accident in Sultanpur: लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर चालक को आई झपकी, ट्रक में जा घुसी मैजिक

By

Published : Mar 3, 2023, 3:49 PM IST

सुलतानपुर के लखनऊ वाराणसी हाईवे पर चालक को झपकी आने के कारण सड़क हादसा (Road accident in Sultanpur) हो गया. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे-तैसे घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

Road accident in Sultanpur
Road accident in Sultanpur

सुलतानपुर:जनपद में उस वक्त हड़कंप मच गया. जब शुक्रवार की भोर वाराणसी-लखनऊ राजमार्ग पर भीषण हादसे में एक ही परिवार के कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि मैजिक चालक को झपकी आने के कारण यह हादसा हुआ है.

लंभुआ कोतवाल शिवाकांत त्रिपाठी के मुताबिक, कोतवाली नगर के करौंदिया मुहल्ले के निवासी दलसिंगार सोनकर नाती का मुंडन कराने के लिए मैजिक गाड़ी से विंध्याचल जा रहे थे. शुक्रवार की सुबह परिवार के करीब 11 सदस्य मैजिक से निकले. जैसे ही देर रात मैजिक लंभुआ कोतवाली के बेदूपारा के पास पहुंची एकाएक चालक को झपकी आ गई और मैजिक गाड़ी सीधे ट्रक में जा घुसी. टक्कर इतनी भीषण थी कि आसपास के लोगों की नींद खुल गई. जिसके चलते मौके पर ही अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. इसके बाद आनन-फानन में लोग मौके पर पहुंचे और तत्काल घटना की सूचना लंभुआ कोतवाल को दी गई. पुलिस ने फौरन मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को बाहर निकला और एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजा.

कोतवाल शिवाकांत त्रिपाठी ने बताया कि हादसे के समय चालक समेत 11 लोग मैजिक पर सवार थे, जिनमें 6 को चोटें आई हैं. घायलों की पहचान दलसिंगार सोनकर (50), इनकी माता गिरजा (80), शशिकला रिश्तेदार, प्रभावती (48) पत्नी दलसिंगार, जानवी (8) पुत्री दिनेश और गेना देवी रूप में हुई है. जिनका इलाज जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. कहा कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें-Deputy Chief Minister Brajesh Pathak ने कहा, सपा शासन में अस्पताल बन गए थे तबेले

ABOUT THE AUTHOR

...view details