उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महाराष्ट्र की राजनीति पर पीएम जन कल्याण राष्ट्रीय अध्यक्ष बोले-2024 के चुनाव को देखते हुए लिया गया फैसला

By

Published : Jul 2, 2022, 7:50 PM IST

सुलतानपुर में प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना से संबंधित बैठक में पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष अनीत कौशिक ने कहा कि महाराष्ट्र में लिया गया फैसला 2024 के चुनाव को देखते हुए लिया गया है.

etv bharat
प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनीत कौशिक

सुलतानपुर: महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बनने को लेकर उद्धव ठाकरे की तरफ से गृहमंत्री अमित शाह पर किए गए कटाक्ष पर प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनीत कौशिक ने पार्टी का बचाव किया है. उन्होंने कहा कि 2024 के चुनाव को देखते हुए पार्टी की तरफ से फैसला लिया गया है.

मीडिया से बात करते प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनीत कौशिक

जिले के अलीगंज बाजार में पीएम जन कल्याण योजना से संबंधित बैठक में पहुंचे योजना राष्ट्रीय अध्यक्ष अनीत कौशिक ने कहा कि उन्होंने पूरे देश में जागरूकता अभियान चला रखा है. लगभग 3.5 करोड़ स्वयंसेवी पूरे देश में हैं. जनता की सेवा के परिपेक्ष्य में हम यहां आए हैं. ताकि जो जनता की मांगे हैं, उसके मुताबिक उन्हें योजना का लाभ दिया जा सके. उन्होंने एक सवाल पर कहा कि महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे प्रकरण बड़ा राजनीतिक मुद्दा है. इस पर उनका कोई बयान गलत संदेश दे सकता है. फैसला जो भी हुआ है पार्टी के हित में हुआ है. 2024 को देखते हुए फैसला किया गया है.
यह भी पढे़ं:मौलाना तौकीर रजा खान का दावा, उदयपुर की घटना के पीछे बीजेपी और आरएसएस की साजिश


अलीगंज बाजार में पीएम जन कल्याण योजना की बैठक में चिरंजीवी मिश्रा उर्फ मोंटी को संगठन का जिलाध्यक्ष घोषित किया गया. इस अवसर पर नगर पालिका चेयरमैन प्रतिनिधि अजय जायसवाल ने राष्ट्रीय अध्यक्ष कौशिक का स्वागत अभिनंदन किया. पदाधिकारी के मनोनयन पर तालियों की गड़गड़ाहट के साथ अलीगंज कस्बे में स्वागत अभिनंदन किया गया. इस मौके पर रामकुमार कश्यप, निजाम खान, एहसान खान, इरफान खान, रामसुंदर मिश्र, राहुल प्रजापति, जगराम प्रजापति, जान मोहम्मद, श्रवण कश्यप, श्रवण कुमार, राजेंद्र पुरी, राममिलन ओझा समेत गिरजा दत्त मिश्र के साथ बड़ी संख्या में सम्मानित नागरिक मौजूद रहे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details