उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

MP Maneka Gandhi : सुलतानपुर से लोकसभा चुनाव लडे़ंगी मेनका गांधी, 100 करोड़ की दी सौगात

By

Published : Jan 14, 2023, 2:06 PM IST

Updated : Jan 14, 2023, 2:16 PM IST

तीन दिवसीय दौरे पर सुलतानपुर पहुंची मेनका गांधी ने लोकसभा चुनाव को लेकर संकेत दिए हैं. वहीं, सुलातनपुर को 100 करोड़ के फ्लाईओवर की सौगात भी दी है.

etv bharat
मेनका संजय गांधी

सांसद मेनका गांधी

सुलतानपुरःपूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका गांधी तीन दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को सुलतानपुर पहुंची. यहां उन्होंने दोबारा सांसदी का चुनाव लड़ने का संकेत दिया. उन्होंने अपना रोडमैप भी शेयर किया. मेनका गांधी ने सुलतानपुर को 100 करोड़ के हनुमानगंज फ्लाई ओवर की सौगात दी.

अब न्याय पंचायत स्तर पर करूंगी मीटिंग
सांसद मेनका गांधी (MP Maneka Gandhi) ने कहा कि 'ये मेरा आखरी साल है. मैं चाहती हूं आखरी मिनट पर भागा दौड़ी करें. इससे अच्छा है कि हर गांव के जो 15-20 मुखिया लोग हैं उनसे मैं बात करके अभी से ही हम लोग तैयारी करें. अगर मुझमें कोई कमी है, तो ये वक्त है बताने के लिए. अगर हम गलतियां कर रहे हैं, तो ये वक्त सुधार की गुंजाइश का है. मेरे पास इतनी उम्र नहीं है कि दिन में 70-70 मीटिंग करूं, जैसे वरुण गांधी करते थे. इसलिए अब मैं केवल न्याय पंचायतों की मीटिंग करूंगी'.

चार वर्षों में 11 सौ गांवों का किया दौरा
मेनका गांधी ने कहा कि 'पिछले 4 वर्षों में 11 सौ गांवों का मैंने दौरा किया है. मैं बिना जाति-पाति पूछे सबका काम करती हूं. सरकारी विकास योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए अनवरत संघर्ष किया, जिसका परिणाम है कि पिछले 4 वर्षों में कई बड़े विकास कार्य हुए हैं. जो विकास कार्य शेष रह गए हैं, उनके लिए हम बेहद गंभीर हैं. विद्युत व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए संपूर्ण संसदीय क्षेत्र के लिए केंद्र सरकार ने 600 करोड़ रुपये की मंजूरी दे दी है, जिसका कार्य हैदराबाद की कंपनी द्वारा किया जाएगा'.

पढ़ेंः Legislative council elections in UP : एमएलसी चुनाव को लेकर भाजपा की बैठक का आगाज, बनेगी रणनीति

Last Updated : Jan 14, 2023, 2:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details