उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सांसद मेनका गांधी पहुंचीं सुलतानपुर, कहा- शहर के युवाओं पर हमें है गर्व

By

Published : Apr 10, 2022, 8:30 PM IST

पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद मेनका संजय गांधी तीन दिवसीय सुलतानपुर दौरे पर रविवार को जनपद पहुंची. सांसद ने समाज हित में कार्य करने वाले युवाओं को सम्मानित किया.

ETV BHARAT
सांसद मेनका गांधी पहुंचीं सुल्तानपुर

सुलतानपुर:मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम के जन्मदिन रामनवमी पर्व पर रविवार की दोपहर पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद मेनका संजय गांधी ने सुलतानपुर के दौरे के दूसरे दिन जिला अस्पताल में अंबे दल के युवाओं द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर का शुभारंभ किया. इस अवसर पर सांसद ने रक्तदान करने वाले 30 युवकों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया. कहा कि हमें गर्व है कि सुलतानपुर के युवा रक्तदान कर लोगों की जान बचा रहे है.

सांसद मेनका संजय गांधी ने कहा कि सुलतानपुर के युवक कभी वृक्षारोपण करके तो कभी घायल बेजुबान पशु और पक्षियों का इलाज करके हमेशा उनका दिल जीत लेते हैं. इसी के चलते रविवार को भगवान राम के जन्मदिन के मौके पर उन्होंने सामाजिक हित में कार्य करने वाले युवाओं को सम्मानित किया ताकि उन्हें प्रेरणा मिले. इस दौरान सांसद संजय गांधी ने स्थानीय नागरिकों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को जाना और संबंधित अधिकारियों को उनके निवारण के दिशा निर्देश जारी किए.

यह भी पढ़ें-प्रदेश के सभी जनपदों के नोडल आईटीआई में 21 अप्रैल को अप्रेंटिसशिप मेले का आयोजन

गौरतलब है कि सांसद मेनका गांधी द्वारा सुलतानपुर का तीन दिवसीय दौरे किया जा रहा है. इस अवसर पर उनके साथ मुख्य चिकित्सा अधिकारी धर्मेंद्र कुमार त्रिपाठी और मुख्य चिकित्सा अधीक्षक सुरेश कुमार कौशल भी मौजूद रहे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details