उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नौकरी के नाम पर तीन लाख की ठगी की मेनका गांधी ने खोली पोल, कहा जेल जाएगा खिलाड़ी बाबू

By

Published : Dec 10, 2022, 10:29 PM IST

सुलतानपुर में सासंद मेनका गांधी (MP Maneka Gandhi) ने नौकरी के नाम पर ठगी के एक मामले की पोल खोलते हुए कहा कि खिलाड़ी बाबू जेल जाएगा.

मेनका गांधी
मेनका गांधी

सुलतानपुरः जिले में विकास भवन (Sultanpur Vikas Bhavan) में साक्षात्कार के सौदेबाजी के प्रकरण के बाद अब नौकरी के नाम पर तीन लाख की ठगी का गोरखधंधा उजागर हुआ है. सांसद मेनका गांधी (MP Maneka Gandhi) ने इसकी पोल खोलते हुए खिलाड़ी बाबू को जेल भेजने की बात कही है.

सुलतानपुर में सासंद मेनका गांधी ने कही ये बातें..

दरअसल, प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लाभार्थियों को नए आवास की चाबी दी जानी थी. इसी क्रम में लाभार्थियों को सौगात देने के लिए कैबिनेट मंत्री व सुल्तानपुर सांसद मेनका गांधी कुड़वार ब्लाक पहुंचीं. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और सांसद प्रतिनिधि रंजीत कुमार के साथ उन्होंने लोगों को सौगात दी. कार्यक्रम में सांसद मेनका गांधी का जिला पंचायत अध्यक्ष ऊषा सिंह और ब्लॉक प्रमुख पति शिव कुमार सिंह ने स्वागत किया. 70 लोगों को आवास की चाबी सौंपी गई.

उन्होंने पीएम आवास योजना के पात्र लोगों को चिह्नित करने के निर्देश ब्लॉक प्रमुख को दिए. कहा कि वास्तविक पात्रों की सूची बनाकर सौंपे. योजना का हर संभव लाभ दिलाने का प्रयास किया जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि कोई भी बाबू पैसा मांगे तो तुरंत सूचना दें. वह बोलीं कि बाद में यह न बताएं कि किसी ने दस हजार ले लिए किसी ने बीस हजार ले लिए. वह बोलीं कि आज विकास भवन में एक बाबू का कारनामा उजागर हुआ है. वह तीन लाख रुपए लेकर नौकरी देने के नाम पर ठगी करता है. अब मैं उसकी नौकरी छुड़वाने जा रही हूं. वह लोगों का पैसा लौटाएगा.

यह भी पढ़ें-आठ साल के बच्चे ने काटी चुटकी, तो मोटर साइकिल से रौंद कर मार डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details