उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हैवान बना प्रेमी, तीन बच्चों की मां को उतारा मौत के घाट

By

Published : Jun 4, 2021, 11:41 AM IST

सुलतानपुर जिले में तीन बच्चों की मां को उसके प्रेमी ने मौत के घाट उतार दिया. आरोपी थाने में चौकीदार है. मामला कोतवाली देहात थाना क्षेत्र का है.

woman murder in love affair in sultanpur
सुलतानपुर में प्रेस प्रसंग में महिला की हत्या.

सुलतानपुर: कोतवाली देहात थाने के अविवाहित चौकीदार ने तीन बच्चों की मां की हंसिया से गला रेतकर हत्या कर दी. जेवर चोरी के मामले में आपसी नोकझोंक के दौरान प्रेमी चौकीदार ने घटना को अंजाम दिया और फरार हो गया. चंद घंटों के भीतर ही पुलिस ने फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

मामले की जानकारी देते पुलिस अधीक्षक.
दोनों के घर के बीच में हुई हत्या
मामला कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के सलाहपुर गांव अंतर्गत मिश्रपुर से जुड़ा हुआ है. कोतवाली देहात थाने में राजकुमार उर्फ कल्लू (24) चौकीदार के पद पर तैनात है. ग्रामीणों के मुताबिक, घर से चंद कदम की दूरी पर स्थित सुनीता निषाद से उसका लगभग 1 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. सुनीता पत्नी झूरे निषाद तीन बच्चे की मां थी. गुरुवार की देर रात सुनीता की हंसिया से गला काटकर हत्या कर दी गई. घटना को अंजाम देकर चौकीदार गांव से फरार हो गया. वारदात से गांव में सनसनी फैल गई.

सूचना पर कोतवाल देवेंद्र सिंह ने दबिश की कार्रवाई शुरू की. तलाशी के दौरान चंद घंटों के भीतर ही राजकुमार उर्फ कल्लू को गिरफ्तार कर लिया गया. बहरहाल पूरे मामले में अज्ञात के खिलाफ थाने में दी गई तहरीर बदनामी के भय को दर्शा रही है. कोतवाल देवेंद्र सिंह ने बताया कि चौकीदार राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

चौकीदार और सुनीता के बीच बीते एक साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. जेवर चोरी के मामले में दोनों में विवाद हुआ, जिसके बाद सुनीता की हंसिया से गला काटकर हत्या कर दी गई. आरोपी चौकीदार को गिरफ्तार कर लिया गया है.
-डॉ. विपिन मिश्र, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details