उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पति ने मुंबई ले जाने से किया इंकार, गुस्से में पत्नी ने बच्चे का घोंटा गला

By

Published : Jul 18, 2022, 6:44 PM IST

सुलतानपुर जिले के चांदा कोतवाली क्षेत्र में गुस्से में आई एक मां ने अपने ही मासूम बच्चे का गला दबाकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि महिला अपने पति से मुंबई न ले जाने के कारण नाराज थी.

etv bharat
चांदा कोतवाली क्षेत्र

सुलतानपुरः चांदा कोतवाली क्षेत्र से सोमवार को एक चौंकाने वाली घटना सामने आयी है. यहां एक मां ने अपने ही मासूम बच्चे का गला दबाकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि महिला अपने पति के साथ मुंबई जाना चाहती थी. लेकिन पति ने उसे अपने साथ ले जाने से मना कर दिया. इसके बाद गुस्से में आई पत्नी ने मासूम का गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस ने पति की तहरीर पर पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

मृतक बच्चे के पिता रोहित.
चांदा कोतवाली क्षेत्र के फरमापुर गांव निवासी रोहित शर्मा को एक ही बेटा शिवम (1) था. बताया जा रहा है कि पति रोहित मुंबई में रहकर काम करता था. 4 जुलाई को वह पत्नी व बच्चे को लेकर मुंबई से घर आया था. शनिवार को वह मुंबई जाने के लिए घर से प्रयागराज स्टेशन के लिए निकल रहा था. पत्नी ने भी साथ चलने की बात कही. जिस पर रोहित ने कहा कि 'मैं जा रहा हूं, अगले महीने 10 तारीख को तुम्हारा भाई आएगा, तब तक मैं कमरे आदि का प्रबंध कर लूंगा, तुम साथ उसी के साथ आ जाना.' इस बात पर वह राजी नहीं हुई.

पढ़ेंः बेटे की हत्या करने वाले पिता समेत 3 गिरफ्तार, यह है पूरा मामला

रोहित ने बताया कि शनिवार रात में जब पत्नी से खाना मांगा तो उसने मना कर दिया. इसके बाद रात में ही उसने शिवम का मुंह दबाना चाहा तो मैं उसे लेकर बाहर लेट गया. रोहित ने बताया कि बाहर मेरे पिता लेटे थे उन पर भी उसने एक पत्थर फेंककर मारा. रोहित का कहना है कि रविवार जब मैं 10 बजे मेरे घर से निकलने के बाद पत्नी ने बेटे को मार दिया. सोमवार को करीब दो बजे जब पत्नी का भाई पहुंचा तब परिजनों को घटना की जानकारी हुई.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details