उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Misdeed in Sultanpur: सुलतानपुर में 8 साल के मासूम से हैवानियत, युवक ने बच्चे को बाग में ले जाकर किया कुकर्म

By

Published : Feb 26, 2023, 7:26 AM IST

सुल्तानपुर में स्कूल से लौटे एक 8 साल के मासूम से अधेड़ ने की हैवानियत को अंजाम दिया. परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

child rape in Sultanpur
child rape in Sultanpur

सुलतानपुरःजिले में एक 8 साल के मासूम से हैवानियत का मामला सामने आया है. दोस्तपुर थाना क्षेत्र में एक युवक ने घर के बाहर खेल रहे बच्चे को बहला-फुसलाकर उसके साथ कुकर्म किया. इसके बाद फरार हो गया. घर पहुंचे बच्चे ने मां को रोते हुए आपबीती सुनाई. पीड़ित मासूम के पीता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

पीड़ित परिवार का आरोप है कि शनिवार काे उनका 8 वर्षीय बेटा स्कूल से पढ़कर घर लौटा था. थोड़े समय के बाद वो घर के बाहर खेलने लगा. इसी दौरान गांव का ही रहने वाला बसंत (40) पुत्र झिंकू पैसे का लालच देकर बच्चे को बहला-फुसला कर गांव से 500 मीटर दूर एक बाग में ले गया और उसके साथ जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाए. इसके बाद बच्चा वहां से रोता हुआ घर लौटा और घर पर अपने मां को आपबीती बताई. जिसके बाद परिवार वाले बच्चे को लेकर थाने पर पहुंचे और तहरीर दी. पुलिस ने बच्चे को मेडिकल के लिये भेजकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है.

ये भी पढ़ेंःMuzaffarnagar News: लापता सात साल के मासूम बच्चे का गन्ने के खेत में मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

वहीं, थानाध्यक्ष लक्ष्मीकांत मिश्रा ने बताया कि मासूम से हैवानियत की शिकायत उसके परिजनों ने की है. तहरीर के अनुसार मुकदमा दर्ज किया गया है. साक्ष्य के आधार पर विवेचना की जा रही है. आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ेंःUmesh Pal Murder Case: उमेश पाल की शरीर से 6 गोलियां हुई थीं आरपार, पोस्टमार्टम के बाद हुआ अंतिम संस्कार

ABOUT THE AUTHOR

...view details