उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुलतानपुर: मेनका गांधी ने अटल बिहारी वाजपेयी अधिवक्ता सभागार का किया शुभारंभ

By

Published : May 30, 2020, 9:01 PM IST

यूपी के सुलतानपुर में मेनका गांधी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अटल बिहारी वाजपेयी अधिवक्ता सभागार का शुभारंभ किया.

etv bharat
अटल बिहारी वाजपाई अधिवक्ता सभागार का शुभारंभ.

सुलतानपुर: जनपद में शनिवार को मेनका गांधी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अटल बिहारी वाजपेयी अधिवक्ता सभागार का शुभारंभ किया. सभागार का शुभारंभ करते हुए उन्होंने सुलतानपुर को याद किया. उन्होंने कहा कि सुलतानपुर से दूरी मुझे खल रही है. प्रयास है कि जल्दी से जल्दी सुलतानपुर पहुंचू. उन्होंने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने और कोरोना वायरस को हराने के लिए एक साथ लड़ने का आह्वान किया.

सुलतानपुर सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शहर के खुर्शीद क्लब में अपने पुत्र वरुण गांधी की निधि से बने पंडित अटल बिहारी वाजपेयी अधिवक्ता सभागार का उद्घाटन किया. अधिवक्ताओं समेत अन्य को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि वह मां के रूप में सुलतानपुर की हमेशा चिंता करती रहती हैं. उन्होंने कोरोना वायरस से निपटने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क के प्रयोग की सीख दी.

भाजपा के पीलीभीत सांसद वरुण गांधी ने भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अधिवक्ताओं को शुभकामनाएं दी है. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में सांसद प्रतिनिधि रंजीत कुमार ने मेनका गांधी को मुंबई से आने वाली श्रमिक स्पेशल गाड़ियों के पहुंचने और व्यवस्था की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि आपके प्रयास से मुंबई से मुसाफिर आने लगे हैं .

ABOUT THE AUTHOR

...view details