उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बंगाल के बाद यूपी में भी खदेड़े जा रहे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, पूर्वांचल से होगा सफाया- संतोष पांडे

By

Published : Jan 30, 2022, 8:22 PM IST

सुलतानपुर जिले की लंभुआ विधानसभा सीट पर समाजवादी पार्टी की तरफ से संतोष पांडे को प्रत्याशी बनाया गया है. जिसके बाद से चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. विधायक देवमणि द्विवेदी का कहना है कि मोदी-योगी और लंभुआ में द्विवेदी का नारा सफल होने जा रहा है. जिस पर समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक संतोष पांडे ने करारा कटाक्ष किया है.

etv bharat
संतोष पांडे

सुलतानपुर: समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक और वर्तमान में प्रत्याशी संतोष पांडेय ने कटाक्ष करते हुए बंगाल के बाद यूपी के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को खदेड़े जाने की बात कही. उन्होंने भाजपा विधायक देवमणि द्विवेदी के 'मोदी योगी के बाद द्विवेदी' नारे पर करारा तंज कसा है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री का सपना देखने वालों की विधायकी जा रही है. जनता अब गवैयों को नकारने जा रही है. लैपटॉप से अखिलेश की फोटो तो हटा दी, लेकिन नमक में योगी की फोटो लगाई जा रही है.

सुलतानपुर जिले की लंभुआ विधानसभा सीट पर समाजवादी पार्टी की तरफ से संतोष पांडे को प्रत्याशी बनाया गया है. जिसके बाद से चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. पूर्व विधायक संतोष पांडे अपना मुकाबला भारतीय जनता पार्टी के मौजूदा विधायक देवमणि द्विवेदी से मानते हैं. विधायक देवमणि द्विवेदी का कहना है कि मोदी-योगी और लंभुआ में द्विवेदी का नारा सफल होने जा रहा है. जिस पर समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक संतोष पांडे ने करारा कटाक्ष किया है.

संतोष पांडे ने कसा तंज.
समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी संतोष पांडेय ने कहा गोमती नदी के पापर घाट का पुल हमने बनवाया है. वहां हमारा पत्थर लगा हुआ है. मैं जो भी काम करता हूं, वह प्रमाण के साथ करता हूं. भाजपा विधायक के पास पुल बनवाने का कोई प्रमाण हो तो जनता को दिखाएं. पहले वह मुख्यमंत्री बन रहे थे, फिर उपमुख्यमंत्री पर आ गए, अब जनता चाहेगी तो वे विधायक भी नहीं रहेंगे. गवैये से जनता ऊब चुकी है. उन्होंने कहा अब काम करने वाले विकास करने वाले यहां के बेटे को लंभुआ विधानसभा की जनता चुनने जा रही है. प्रदेश अध्यक्ष समेत अन्य भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को जनता खदेड़ रही है. जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएंगे, वैसे ही वैसी बीजेपी का आंकड़ा गिरता जाएगा. पूर्वांचल में बीजेपी दहाई का अंक भी पार नहीं कर पाएगी. सपा शासनकाल में दिए गए लैपटॉप से अखिलेश यादव की फोटो हटा दी गई, लेकिन नमक में योगी की फोटो लगाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details