उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुलतानपुर में प्रेमी ने प्रेमिका की हत्याकर सड़क किनारे फेंकी लाश, जानें ऐसी क्या थी बात

By

Published : Nov 23, 2021, 5:22 PM IST

Updated : Nov 23, 2021, 5:31 PM IST

तहकीकात करने पर पता चला कि घटना प्रेम प्रसंग के चलते हुई है. . कथित प्रेमी रवि बौद्ध पुत्र उमा लाल निवासी कजियापुर संसारीपुर थाना कोतवाली देहात को गिरफ्तार कर लिया गया.

सुलतानपुर में प्रेमी ने प्रेमिका की हत्याकर सड़क किनारे फेंकी लाश, जानें ऐसी क्या थी बात
सुलतानपुर में प्रेमी ने प्रेमिका की हत्याकर सड़क किनारे फेंकी लाश, जानें ऐसी क्या थी बात

सुलतानपुर :लंबे समय तक प्रेमिका के साथ रहने के बाद प्रेमी ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. लाश सड़क किनारे फेंककर फरार हो गया. पुलिस ने दबिश देकर 48 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के कब्जे से एक फर्जी सिम भी बरामद किया गया है. पुलिस ने विधिक कार्रवाई भी शुरू कर दी है.

मामला सुल्तानपुर के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है. यहां के एक गांव के पास एक नाबालिग किशोरी की लाश सड़क किनारे 2 दिन पूर्व पड़ी मिली थी. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया था.

घटना की तहकीकात करने पर क्षेत्राधिकारी सतीश चंद्र शुक्ल को पता चला कि इसके पीछे प्रेम-प्रसंग है. इसके बाद कथित प्रेमी रवि बौद्ध पुत्र उमा लाल निवासी कजियापुर संसारीपुर थाना कोतवाली देहात को गिरफ्तार कर लिया गया.

यह भी पढ़ें :युवक को हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से प्रेम करना पड़ा महंगा, गोली लगने से हुई मौत

उसके पास से मोबाइल फोन समेत अन्य सिम और सामग्रियां बरामद की गईं हैं. न्यायालय में पेशकर उसे जेल भेजने की कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है. इस घटना ने क्षेत्र में सनसनी पैदा कर दी है. पुलिस अधीक्षक की तरफ से मामले का खुलासा मंगलवार को किया गया है.

क्या है मामला

डॉ. विपिन मिश्र, पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर ने बताया कि कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के उत्तरी गांव में एक किशोरी का शव पाया गया. उसकी उम्र लगभग 18 वर्ष बताई गई है. उसके साथ दुराचार किया गया. इसके बाद हत्याकर उसके शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया.

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे जेल भेजने की कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है. बताया जाता है कि पीड़ित किशोरी ने शादी का दबाव बनाना शुरू कर दिया था. इससे परेशान आरोपी ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

Last Updated :Nov 23, 2021, 5:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details