उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुलतानपुर में सांसद मेनका गांधी ने खोली पीएम आवास योजना में भ्रष्टाचार की पोल, कहा घूस न दें

By

Published : Dec 9, 2022, 7:09 PM IST

सुलतानपुर में सांसद मेनका गांधी ने पीएम आवास योजना में भ्रष्टाचार की पोल खोल कर रख दी. उन्होंने जनता से अपील की कि किसी भी कीमत पर घूस न दें. अगर कोई मांगे तो शिकायत करें.

Etv bharat
सुल्तानपुर : सांसद मेनका गांधी ने पीएम आवास योजना में खोली भ्रष्टाचार की पोल, कहा कोई 2,000 तो कोई 5000 मांग रहा

सुलतानपुर: सांसद मेनका गांधी (MP Maneka Gandhi) ने पीएम आवास योजना (PM Awas Yojana) में भ्रष्टाचार की पोल खोल कर रख दी. उन्होंने कहा कि कोई दो हजार तो कोई पांच हजार मांग रहा है. उन्होंने जनता से अपील की कि किसी भी कीमत पर घूस न दें. अगर कोई मांगे तो शिकायत करें. वह जिले में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंची थीं. उन्होंने गुजरात में भाजपा की रिकार्ड सातवीं जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई दी.

उन्होंने मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना को लेकर कहा कि 25 साल पहले मैंने इसकी शुरूआत पीलीभीत से की थी, अब सरकार ने भी इसे अपना लिया है. उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में ठेका पट्टा लेने वाले प्रत्याशियों को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा. स्वच्छ छवि के ईमानदार प्रत्याशियों को प्राथमिकता दी जाएगी. पीएम आवास के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र देने के दौरान वह बोलीं कि अगर कोई दो हजार या पांच हजार की रिश्वत मांगता है तो तुरंत शिकायत करिए. यह पैसा आपका है, इससे आपका घर बनेगा.

सुलतानपुर में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचीं सांसद मेनका गांधी.

यदि कोई भी कर्मचारी या ग्राम प्रधान लाभार्थियों से सुविधा शुल्क की मांग करे तो उसके विरुद्ध विधिक कार्रवाई की जाएगी. वहीं, सांसद ने सुल्तानपुर दौरे के दूसरे दिन शुक्रवार को लंभुआ एवं कादीपुर विधानसभा क्षेत्र में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. मेनका गांधी ने लंभुआ में आयोजित सामूहिक विवाह कार्यक्रम में 66 नवदंपतियों को आशीर्वाद दिया. इसके बाद मेनका गांधी ने प्रतापपुर कमाइचा विकासखंड में 901 लाभार्थियों को प्रधानमंत्री आवास बनाए जाने का स्वीकृत प्रमाण पत्र वितरित किया. सांसद गांधी ने लंभुआ एवं कोइरीपुर नगर पंचायत में आयोजित पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच हुए जनसंवाद के दौरान स्वच्छ छवि के प्रत्याशियों के चयन पर जोर दिया.

ये भी पढ़ेंः बच्ची के शरीर पर मिले बालों ने दी 'गवाही', रेप के बाद हत्या करने वाले को मिली फांसी

ABOUT THE AUTHOR

...view details