उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अब खाकी पर ही सेंधमारी, आरक्षी के घर से डेढ़ लाख का माल उड़ाया

By

Published : Mar 2, 2021, 3:34 PM IST

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में चोरों ने खाकी वर्दी को ही निशाना बना डाला. एक आरक्षी के घर से चोरों ने डेढ़ लाख का माल पार कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सुलतानपुर
सुलतानपुर

सुलतानपुरः जिन पर अपराध रोकने का दारोमदार है, वही अपराधियों के निशाने पर आ रहे हैं. मामला है सुलतानपुर जिले के जयसिंहपुर कोतवाली का. कोतवाली में तैनात आरक्षी के घर से चोरों ने डेढ़ लाख का माल पार कर दिया है. 45000 रुपये नकद और जेवरात लेकर चोर चंपत हो गए. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिसकर्मी के घर चोरी
छुट्टी पर गया था पूरा परिवारसुलतानपुर जिले के जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र में डायल 112 पर सिपाही नितेश सिंह की तैनाती है. वह अपने परिवार के साथ नगर कोतवाली क्षेत्र के निजाम पट्टी इलाके में गोमती हॉस्पिटल के पीछे किराए पर रहते हैं. उनके पिता लेखपाल हैं. नितेश सिंह पूरे परिवार संग छुट्टी लेकर पैतृक घर गए हुए थे. इसी बीच चोरों ने उनके घर को निशाना बनाया दिया. एक लाख से अधिक कीमत के जेवरात रातोंरात गायब कर दिए. वहीं 45,000 की नकदी पर हाथ साफ किए जाने की बात सामने आ रही है. आरक्षी मंगलवार को घर वापस आए तो घटना का पता चला. चोरी की सूचना पर नगर कोतवाल भूपेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल की. दो परिवारों के संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है. पूछताछ की जा रही है.
पुलिसकर्मी के घर चोरी

इसे भी पढ़ेंः ज्वेलरी शॉप में हुई करोड़ों की चोरी का खुलासा, सरगना सहित 3 गिरफ्तार

शहर के आरक्षी परिवार समेत घर गए हुए थे. इस दौरान उनके घर पर चोरी की घटना हुई. पूरे मामले में नगर कोतवाली पुलिस की तरफ से कार्रवाई की जा रही है. चोरी की घटना के अनावरण के लिए टीमें लगाई गई हैं. कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है. जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.
सतीश चंद्र शुक्ला, क्षेत्राधिकारी नगर

ABOUT THE AUTHOR

...view details