उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यूपी में कब महफूज होंगी बेटियां...अब सुलतानपुर युवती से सामूहिक दुष्कर्म

By

Published : Oct 16, 2020, 3:47 PM IST

यूपी के सुलतानपुर में युवती से सामूहिक दुराचार किए जाने का मामला सामने आया है. प्रभारी पुलिस अधीक्षक ने मामले का संज्ञान में लेते हुए जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

सामूहिक दुराचार
सामूहिक दुराचार

सुलतानपुर:यूपी में महिलाओं के खिलाफ अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला सुलतानपुर जनपद का है, जहां एकयुवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ सामूहिक दुराचार किए गया. घटना जिले के चांदा थाना क्षेत्र की है. आरोप है कि, तीन लोग युवती को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गए और उसके साथ कई दिनों तक दुराचार किया. जिससे वह गर्भवती हो गई. पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है. पूरे मामले को प्रभारी पुलिस अधीक्षक ने संज्ञान में लेते हुए जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.


जानें पूरा मामला
परिजनों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची पीड़िता ने प्रभारी पुलिस अधीक्षक लाल चंद्र चौधरी को आप बीती सुनाई. जिसके बाद प्रभारी पुलिस अधीक्षक पीड़िता को आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया. पीड़िता की शिकायत पर इस मामले में एफआईआर दर्ज हो चुकी है. पीड़ित का आरोप है कि उसे झांसा देकर और बहला-फुसलाकर उसके साथ दुराचार किया गया है.


पीड़िता का आरोप

पीड़िता के मुताबिक अभिषेक चौरसिया, प्रदीप चौरसिया और संतोष चौरसिया नाम के तीन युवकों ने उसके साथ दुराचार किया. पीड़िता ने बताया कि, उसके और अभिषेक के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. 17 जनवरी को प्रदीप चौरसिया उसे अभिषेक से मिलाने का झांसा देकर अपने रिश्तेदार के घर लेकर गया. जहां अभिषेक, प्रदीप और संतोष ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. तीनों ने मुझे धमकी देते हुए कहा कि, अगर किसी से इस बारे में बताओगी तो तुम्हें जान से मार कर फेंक देंगे. पीड़िता ने कहा कि, मेरे विरोध करने के बावजूद तीनों लगातार मेरा रेप करते रहे. इसके बाद मुझे मरा हुआ समझकर अमेठी जिले में एक तालाब में ले जाकर फेंक दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details