उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

माफियाओं पर चलेगा बुलडोजर और गरीबों को मिलेगा घर: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

By

Published : Jun 8, 2022, 3:41 PM IST

एक कार्यक्रम में शिरकत करने सुलतानपुर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अवैध कब्जेदारों और माफियाओं पर बुलडोजर चलाने की चेतावनी दी है. उन्होंने कहा है कि गरीब को वैकल्पिक आशियाना दिया जाएगा मगर माफियाओं को बख्शा नहीं जाएगा.

etv bharat
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

सुलतानपुर: पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अवैध कब्जेदारों और माफियाओं पर बुलडोजर चलाने की चेतावनी दी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कोई गरीब आशियाना बनाकर रहता है तो उन्हें वैकल्पिक ठिकाना देकर स्थानांतरित किया जाएगा. इस दौरान डिप्टी सीएम ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश यादव हार का चौका लगा चुके हैं. अभी यह सिलसिला जारी रहेगा और वह हार का कीर्तिमान स्थापित करेंगे.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान

कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में 100 में से 15 रुपए लाभार्थी के पास पहुंचते थे. हमारी सरकार में शत-प्रतिशत पैसा लाभार्थियों के पास पहुंच रहा है. पहले किसी भी सरकार के कार्यकाल में योजनाओं का ज्यादातर पैसा दलालों की तिजोरी में पहुंचता था.

डिप्टी सीएम ने कहा कि पूरी दुनिया में यह माना जाता है कि जो कुछ कर सकता है वो भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर सकते हैं. बड़े-बड़े कार्यक्रमों में पीएम मोदी के पीछे दुनिया के शक्तिशाली देशों के प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति चलते देखे जाते हैं. यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही हैं, जो लुटेरे और भ्रष्टाचारियों को नियंत्रित करके रखे हुए हैं.

यह भी पढ़ें-MLC Election: स्वामी प्रसाद मौर्य समेत 4 सपा प्रत्याशियों का नामांकन, अखिलेश रहे मौजूद

बता दें कि बुधवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य जिला पुलिस लाइंस में आयोजित एक सम्मान समारोह में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने सुल्तानपुर की ख्याति प्राप्त नृत्यांगना अन्नया श्रीवास्तव, जिले की बेटी आईएएस अरीबा नोमान, डॉ. एएन सिंह, शिक्षा के क्षेत्र में शिक्षक मुनेंद्र मिश्रा, खेल के क्षेत्र में कोमल यादव और आशुतोष को रक्तदान के लिए सम्मानित किया. इसके साथ ही उन्होंने नशा उन्मूलन में पवित्र सक्सेना को सम्मानित किया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details