उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुलतानपुर में कांग्रेस नेता वरुण मिश्रा बोले, पुलिस कस्टडी में हो रहीं हत्याएं, देख रही जनता

By

Published : Apr 23, 2023, 2:58 PM IST

सुलतानपुर में कांग्रेस नेता वरुण मिश्रा ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने क्या कुछ कहा है चलिए जानते हैं.

Etv bharat
Etv bharat

सुलतानपुरः कांग्रेस यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष वरुण मिश्र ने चेयरमैन पद के नामांकन के बाद यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया है. अतीक का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि पुलिस कस्टडी में हत्याएं हो रही हैं.

यह बोले कांग्रेस यूथ ब्रिगेड जिलाध्यक्ष वरुण मिश्रा.

उन्होंने कहा कि आपने हाथरस देखा है, आपने उन्नाव देखा है और आपने मेरठ देखा है. यूपी की सभी घटनाओं पर आप की निगाह है. पुलिस की कस्टडी में हत्याएं हो रही हैं. प्रदेश की जनता कितनी भयमुक्त है, यह पूरा देश जानता है. आप लोग भी इसे देख रहे हैं. जनता सब कुछ जानती है. पालिका के चुनाव में वह जवाब देगी.

कहा कि स्वच्छता पर एक ठोस रणनीति की जरूरत है. नगरपालिका के कचरे का निस्तारण नगरपालिका के भीतर होता है, जो बहुत ही गलत है. इसके लिए नगर पालिका के बाहर कोई व्यवस्था बनाई जानी चाहिए. जहां एक लाख की आबादी है वहां मरे जानवर फेंके जाते हैं. गोमती नदी के किनारे गोमती हॉट नामक एक योजना विकसित की जाएगी.

इससे पटरी दुकानदारों को स्थान दिया जाएगा. उन्होंने रोजगार सृजन की दिशा में बड़ा काम करने की बात कही. साथ ही पिछले चेयरमैन की संवेदनहीनता का जिक्र किया. कहा कि कोरोना काल में उन्होंने जनता का कोई ख्याल नहीं रखा. वह कलेक्ट्रेट में चेयरमैन पद के लिए नामांकन कराने पहुंचे थे. इस अवसर पर कांग्रेस नेता वरुण मिश्रा की पत्नी इच्छा मिश्रा ने भी डमी कैंडिडेट के रूप में नामांकन कराया. इस अवसर पर नितिन मिश्रा शहर अध्यक्ष शकील अहमद रणजीत सिंह सलूजा समेत अन्य कांग्रेस पदाधिकारी मौजूद थे.

ये भी पढ़ेंः सांस्कृतिक कार्यक्रम में डांसरों ने लगाए ठुमके, भारी भीड़ के बीच पुलिसकर्मी भी आए नजर

ABOUT THE AUTHOR

...view details