उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर टहल रही गाय से टकराई कार, 5 घायल

By

Published : Mar 14, 2023, 7:34 PM IST

Etv Bharat

सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर पशुओं के कारण हादसे हो रहे हैं. मंगलवार एक तेज रफ्तार कार एक्सप्रेसवे पर घूम रही गाय से टकरा गई.

सुल्तानपुर :सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर मंगलवार को जबर्दस्त हादसा हुआ. एक तेज रफ्तार कार गाय से टकरा गई. हादसे के समय कार पर पांच लोग सवार थे, जिसमें से दो को गंभीर अवस्था में मेडिकल कॉलेज अंबेडकरनगर रेफर किया गया है. हादसे में टक्कर के बाद गाय ने भी दम तोड़ दिया.

सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर दोस्तपुर थानाक्षेत्र में हुआ हादसा.
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आजमगढ़ जिले के सरायमीर निवासी एक परिवार मंगलवार को लखनऊ से आजमगढ़ कार से जा रहा था. जैसे ही कार जिले के दोस्तपुर थानाक्षेत्र में किमी 140 पर पहुंची तभी सामने से एक गाय मुख्य मार्ग पर आ गई. कार काफी स्पीड से चली आ रही थी. ऐसे में जब तक ड्राइवर ब्रेक लगाता, कार गाय से सीधे जाकर टकरा गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार पर सवार सभी पांच लोग घायल हो गए. हादसे की जानकारी मिलते ही यूपीडा के कर्मचारी और स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को कार से निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दोस्तपुर पहुंचाया. प्रारंभिक इलाज के बाद डॉक्टर ने दो लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए मेडिकल कॉलेज अंबेडकर नगर के लिए रेफर कर दिया. घायलों की पहचान अली मेंहदी (20), मुसइयद (21), निकहत फातमा (36) , मोहम्मद अयान (4) व आयत (7) के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार ये फैमिली लखनऊ के ठाकुरगंज क्षेत्र में रहती है. मूल रूप से आजमगढ़ के सरायमीर के रहने वाला यह परिवार मंगलवार को अपने पैतृक गांव जा रहे थे. पुलिस के अनुसार अली मेंहदी और मुसइयद को गंभीर चोटें आईं हैं इसलिये उन्हें मेडिकल कॉलेज अंबेडकरनगर के लिए रेफर किया गया है.

पढ़ें : Sultanpur में चेयरमैन का पद छोड़ते ही नगर पालिका पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details