उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जलाशय के अवैध कब्जों पर चले बुलडोजर, चलती रहेगी ध्वस्तीकरण की कार्रवाई- डीएम

By

Published : Apr 8, 2022, 3:59 PM IST

सदर तहसील क्षेत्र में जलाशय के अवैध कब्जे पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया. यहां भूमाफिया धड़ल्ले से कब्जा जमा रहे थे. डीएम सुलतानपुर ने ध्वस्तीकरण की कार्रवाई आगे जारी रखने की बात कही.

etv bharat
अवैध कब्जों पर चले बुलडोजर

सुलतानपुर:सार्वजनिक जलाशय पर कब्जा करने वालों के खिलाफ प्रशासन ने आक्रामक रुख अपनाया है. एसडीएम सदर के निर्देश पर इलाके में ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है. इससे भूमाफियाओं में हड़कंप मच गया है. वहीं, मामले में डीएम सुल्तानपुर ने आगे भी कार्रवाई जारी रहने की बात कही.

सदर तहसील के लोहरामऊ इलाके में जलाशय पर अवैध कब्जा बड़े पैमाने पर किए गए थे. वहीं, शहर से सटे इलाके में भी सार्वजनिक जलाशयों को अधिकृत कर लिया गया था. राजस्व विभाग की रिपोर्ट को संज्ञान में लेते हुए जिलाधिकारी रवीश गुप्ता ने कार्रवाई के आदेश दिए.

सुल्तानपुर

मोहब्बत की नगरी में नफरत की चिंगारी फैलाने की कोशिश...पढ़िए पूरी खबर

एसडीएम सदर के निर्देश पर अवैध कब्जों को जमीदोज करने कर्मचारी बुलडोजर लेकर पहुंचे. इससे पहले भूमाफियाओं को हिदायत दी गई थी. एसडीएम सदर सीपी पाठक ने मामले की जानकारी दी. अतिक्रमणकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करने के निर्देश लेखपालों को दिए गए है.

उच्च न्यायालय के आदेश पर सदर तहसील में अतिक्रमण के खिलाफ बुलडोजर चलाकर कार्रवाई सुनिश्चित की गई है. पिछले दिनों भी तहसील क्षेत्र में ऐसी कार्रवाई संज्ञान में लाई गई थी. साथ में लोगों हिदायत भी जा रही है कि सार्वजनिक क्षेत्र में अतिक्रमण न करें.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details