उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अखिलेश के बयान पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष का पलटवार, बोले-हर अवैध संपत्ति पर चलेगा बुलडोजर

By

Published : Sep 18, 2021, 9:17 PM IST

प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन
प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन ()

यूपी के सुलतानपुर में भाजपा की ओर से प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस दौरान भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष विजय पाठक ने अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि हर अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलाया जाएगा.

सुलतानपुरःभारतीय जनता पार्टी की ओर से शनिवार को इसौली विधानसभा क्षेत्र में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का आयोजन किया गया. अलीगंज कस्बे में आयोजित सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और एमएलसी विजय बहादुर पाठक ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के भाजपा को विधानसभा निर्वाचन के दौरान चुनाव चिह्न बुलडोजर दिए जाने संबंधी बयान पर करारा पलटवार किया. उन्होंने कहा कि हर अवैध संपत्ति और गलत तरीके से अर्जित अचल संपत्ति पर बुलडोजर चलाया जाएगा, चाहे वह कितने भी प्रभावशाली व्यक्ति का हो.

अलीगंज कस्बे में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन.
अलीगंज कस्बे में आयोजित भाजपा के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में जिला उपाध्यक्ष संजय सिंह त्रिलोकचंदी, पूर्व मंत्री ओम प्रकाश पांडेय, भाजपा नेता रामचंद्र मिश्र व पूर्व प्रत्याशी ओमप्रकाश पांडेय बजरंगी शामिल हुए. इस दौरान एमएलसी विजय बहादुर पाठक ने लोगों से भाजपा का विधायक चुनने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि शेष चार विधानसभाओं में विकास में बेहतर आयाम देखे गए हैं. विजय बहादुर ने नरेंद्र मोदी के सपनों को साकार करने के लिए इसौली क्षेत्र से भाजपा विधायक चुनने को समय की जरूरत बताया.
अलीगंज कस्बे में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में मौजूद लोग.

वहीं, संजय सिंह त्रिलोकचंदी ने कहा कि हम इसौली वासियों के हर दुख दर्द में सहभागी बनने को तैयार है. शीर्ष नेतृत्व जो फैसला लेगा, वह हमें स्वीकार है. इस अवसर पर संजय सिंह त्रिलोकचंदी की तरफ से बीते 4 साल में हुए विकास कार्य संबंधित पुस्तक का वितरण किया गया. इस मौके पर प्रदीप शुक्ला, नंदलाल पाल संतोष सिंह, अशोक सिंह, मुकेश अग्रहरि, अतुल पांडे, सेवानिवृत्त डीएफओ रामदुलार पाठक, आकाश शर्मा, अवधेश दुबे, दिलीप सिंह, राजभर शुक्ल, आचार्य सूर्यभान पांडे रवि सिंह, राम बहादुर सिंह समेत विशिष्ट जन उपस्थित रहे.

इसे भी पढ़ें-ओबीसी मोर्चा की बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बोले-सपा और बसपा ने प्रदेश को लूटा

वहीं, प्रबुद्ध सम्मेलन में आये लोगों को सहिजन पौधे का वितरण किया गया. इस दौरान भाजपा नेताओं ने इस पौधे के बारे में विस्तार से वर्णन करते हुए औषधीय गुणों की व्याख्या की. बोले यह ऐसा पौधा है जो औषधीय गुणों से भरपूर है. दंडी, पत्ती और फल रोगों को दूर करने में विशेष गुणकारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details