उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीजेपी विधायक ने सुनाया 'भारत मां का पैगाम', नाटकीय अंदाज वाला वीडियो वायरल

By

Published : Jan 30, 2021, 1:15 PM IST

सुलतानपुर जिले के लंभुआ विधानसभा के विधायक देवमणि द्विवेदी का नाटकीय अंदाज वाला संगीतमय वीडियो वायरल हो रहा है. विधायक ने भारत मां का हवाला देते हुए नागरिकों से दो या दो से कम बच्चे रखने का आवाहन किया है. राष्ट्र नव निर्माण और समृद्धि के लिए वायरल हुआ वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है.

विधायक देवमणि द्विवेदी
विधायक देवमणि द्विवेदी

सुलतानपुर : जिले के लंभुआ विधानसभा के विधायक देवमणि द्विवेदी का नाटकीय अंदाज वाला संगीतमय वीडियो वायरल है. विधायक ने भारत मां का हवाला देते हुए नागरिकों से दो या दो से कम बच्चे रखने का आवाहन किया है. राष्ट्र नवनिर्माण और समृद्धि के लिए वायरल हुआ वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है.

विधायक का जनसंख्या नियंत्रण वाला वीडियो वायरल

दरअसल, जनसंख्या नियंत्रण से संबंधित वीडियो में भारतीय जनता पार्टी के लंभुआ विधायक देवमणि द्विवेदी ने भारत मां के आह्वान का हवाला देते हुए जनसंख्या नियंत्रण का नागरिकों से संकल्प मांगा है. जिसमें कहा गया है कि दो या दो से कम हो संतान, भारत मां का यही है पैगाम.

बीजेपी विधायक देवमणि द्विवेदी का नाटकीय अंदाज वाला संगीतमय वीडियो वायरल.

विधायक बोले- सब धर्मों का समान मान

विधायक देवमणि द्विवेदी ने कहा है कि सभी धर्मों का एक ही पैगाम है और बराबर मान है, बेटा-बेटी एक समान है. इनमें नागरिक कोई अंतर न करें. कम संतान रखते हुए राष्ट्र निर्माण के लिए कृत संकल्प हों. विधायक बोले जनसंख्या पर हो कड़ा विधान, मांग रहा है हिंदुस्तान.

विधायक बोले, ज्यादा बहस ना ज्यादा ज्ञान, सीधा-सीधा ले संज्ञान. अपरोक्ष रूप से विधायक ने कार्यक्रम के पीछे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की फोटो लगाकर जनसंख्या कानून लाने का आह्वान किया है. विधायक का जनसंख्या नियंत्रण पर आया ये वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फेसबुक और व्हाट्सएप पर तमाम तरह की टिप्पणियां भी सामने आ रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details