उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुलतानपुरः असलहे के दम पर बाइक सवार बदमाशों ने दिन-दहाड़े 3.5 लाख रुपये लूटे

By

Published : Aug 26, 2020, 10:15 PM IST

सुलतानपुर जिले में सरेराह एक निजी ई-कॉम कंपनी के कर्मचारी से बाइक सवार बदमाशों ने 3.5 लाख रुपये लूट लिए.

etv bharat
असलहे के दम पर बाइक सवार बदमाशों ने 3.5 लाख रुपये लूटे

सुलतानपुरःयूपी पुलिस लूट और छिनैती घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए तमाम प्रयास कर रही है, लेकिन फिर भी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. दरअसल सुलतानपुर जिले में दिन-दहाड़े लुटेरों ने एक निजी ई-कॉम कंपनी कर्मी से 3 लाख 50 हजार रुपये लूट लिए. ई-कॉम कंपनी का कर्मचारी बैंक में कैश जमा करने जा रहा था. उसी दौरान लुटेरों ने असलहे के बल पर 3 लाख 50 हजार रुपये लूट लिए. घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे मौके से फरार हो गए.

असलहे के दम पर बाइक सवार बदमाशों ने 3.5 लाख रुपये लूटे

घटना लंभुआ थाना क्षेत्र के चौकिया मोड़ के पास की है, जहां बाइक सवार लुटेरों ने वारदात को अंजाम दिया है. एक निजी ई-कॉम कंपनी का कर्मचारी अवधेश यादव बैंक में कैश जमा करने जा रहा था. उसी वक्त पीछे से आ रहे बाइकर्स ने अवधेश यादव को ओवरटेक करके रोक लिया. ई-कॉम कर्मी के रुकते ही बाइकर्स ने असलहे के बल पर रुपयों से भरा हुआ बैग छीन लिया. अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया कि लूट की घटना की जानकारी मिली है.

निजी ई-कॉम कंपनी का कर्मचारी अवधेश कंपनी के पैसे लेकर बैंक जा रहा था. उसी दौरान दो बदमाशों ने उसके साथ लूटपाट की है. मुकदमा दर्ज कर कर लिया गया है. शीघ्र घटना का अनावरण करके आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

इसे पढ़ें- बलियाः पत्रकार रतन सिंह हत्या मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार, प्रभारी निरीक्षक सस्पेंड

ABOUT THE AUTHOR

...view details