उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Sultanpur Road Accident: ट्रक ने दो बाइक सवारों को मारी टक्कर, शादी का कार्ड देकर लौट रहे युवक और उसके साथी की मौत

By

Published : Feb 11, 2023, 3:35 PM IST

सुलतानपुर में अपनी शादी का कार्ड देकर घर लौट रहे दो युवकों की सड़क हादसे (Sultanpur Road Accident) में मौत हो गई. जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

Sultanpur Road
Sultanpur Road


सुलतानपुरः जनपद में बलिया-लखनऊ राजमार्ग पर दियरा चौराहे के पास शुक्रवार की देर रात एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार युवकों को रौंद दिया. इस हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई . जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसें में गंभीर से घायल युवकों का सुलतानपुर जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


थानाध्यक्ष मोतिगरपुर राजकुमार वर्मा ने बताया कि कोतवाली नगर के करौंदिया मुहल्ला निवासी सोनू सोनकर की शादी 28 फरवरी को थी. शुक्रवार को वह अपनी शादी का कार्ड बांटने निकला था. उसके साथ बाइक पर सनी सोनकर भी सवार था. वहीं, दूसरी बाइक पर अर्जुन और महेश भी साथ चल रहे थे. कार्ड बांटकर लौटते समय मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के दियरा के पास सभी पहुंचे थे. इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों बाइकों में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे के बाद दोनों बाइक पर सवार चारों युवक सड़क पर दूर जा गिरे. हादसे में सभी को गंभीर चोटें आई. हादसे के बाद ट्रक चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल 108 एंबुलेंस बुलाया. इसके बाद सभी को सुलतानपुर जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल सोनू और सनी को अत्याधिक रक्त स्राव होने से मृत घोषित कर दिया. जबकि दो लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. उधर जैसे ही मौत की खबर परिवार को हुई. सुलतानपुर जिला अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं, सोनू और सनी की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है.

यह भी पढ़ें- Harsh firing in Hathras: हर्ष फायरिंग में 4 घायल, पुलिस ने दूल्हे के पिता को लिया हिरासत में

ABOUT THE AUTHOR

...view details