उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुलतानपुर: मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ अशफाक हत्याकांड का मुख्य आरोपी शानू

By

Published : Jan 28, 2020, 11:20 AM IST

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में अशफाक हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त शानू को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. पुलिस और स्वाट टीम ने इनामिया शानू को गिरफ्तार कर लिया. उसे घायल अवस्था में इलाज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

etv bharat
पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी घायल.

सुलतानपुर: जिले के कोतवाली नगर थाना क्षेत्र में अशफाक हत्याकांड में मुख्य अभियुक्त शानू को पुलिस मुठभेड़ में गोली लग गई. मुठभेड़ के बाद सानू को स्वाट और कोतवाली नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल आरोपी सोनू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी घायल.

पतंगबाजी को लेकर चली थी गोली
नगर कोतवाली क्षेत्र के खैराबाद मोहल्ले में पतंगबाजी को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था. विवाद में गोली भी चली थी, जिसमें अशफाक और दिलशाद को गोली मारी गई थी. अशफाक को जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया था. इस हत्याकांड में सेबू और आजम नाम के दो शातिर अभियुक्तों को पहले ही कोतवाली नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज चुक दिया है‌. वहीं शानू की लंबे समय से तलाश चल रही थी.

इसे पढ़ें- सुलतानपुर: अशफाक हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त अरेस्ट, वकील की चोरी हुई पिस्टल भी बरामद

शानू के फरार होने पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था. वहीं मंगलवार की सुबह कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के बघराजपुर में पुलिस के मुताबिक आमने-सामने की मुठभेड़ हुई, जिसमें शानू को गोली लग गई. साथ ही कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. फिलहाल घायल अभियुक्त को गंभीर स्थिति में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

स्वाट टीम और कोतवाली नगर पुलिस के साथ शानू की मुठभेड़ हुई, जिसमें अभियुक्त शानू को पैर में गोली लगी है. प्रयागराज में हुए अपराध में भी शानू की संलिप्तता सामने आई है.
-शिवहरि मीणा, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details