उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Sonbhadra में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

By

Published : Mar 9, 2023, 10:00 PM IST

सोनभद्र में हुए सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Etv bharat
Sonbhadra में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

सोनभद्र: जिले के पिपरी थाना क्षेत्र के रिहंद बांध के समीप वनदेवी मंदिर के पास गुरुवार की देर शाम सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. इसमें एक अन्य युवक भी घायल हो गया. उसका हिंडालको अस्पताल में इलाज चल रहा है. बताया गया कि तीनों युवक पिकअप पर पीछे लटके हुए थे. इसी दौरान पिकअप का एक्सल टूटने से तीनों सड़क पर गिर गए और पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया. इससे दो युवकों की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक युवक घायल हो गया.

जानकारी के अनुसार गुरुवार की दोपहर रेणुकूट व पिपरी निवासी तीन युवक घूमने के उद्देश्य वनदेवी मंदिर की तरफ गए थे. लौटते समय वे तीनों एक पिकअप को रोककर पीछे लटक गए. इस दौरान पिकअप के आगे बढ़ने पर उसका एक्सल टूट गया और तीनों युवक पीछे से गिर गए. अचानक गिरने से पीछे से आ रहे ट्रक की चपेट में दो युवक आ गए. इससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

पिपरी निवासी सुमित (19 वर्ष) पुत्र राकेश पाठक, आयुष सिंह राठौर पुत्र जगदीश निवासी हिंडालको कॉलोनी और नीरज गुप्ता पुत्र अरविंद गुप्ता निवासी हिंडालको कालोनी घूमने के लिए वनदेवी मंदिर की तरफ गए थे. देर शाम वहां से लौटते हुए तीनों एक पिकअप को रोककर उसके पीछे लटक गए. वाहन के कुछ आगे बढ़ते ही अचानक पिकअप का एक्सल टूट गया. इससे वाहन अनियंत्रित हो गया और तीनों युवक सड़क पर जा गिरे. तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने तीनों को कुचल दिया. हादसे में सुमित और आयुष की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, नीरज गंभीर रूप से घायल हो गया.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस तीनों युवकों को हिंडालको अस्पताल ले गई. दो युवकों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने दोनों शवो को मोर्चरी में रखवा दिया.घायल नीरज का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ेंः राजू पाल हत्याकांड की जांच के लिए कौशांबी पहुंची सीबीआई, शूटर अब्दुल कवि के बारे में जुटाई जानकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details