उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सोनभद्र में खेलते हुए कुएं में गिरी 2 सगी बहनें, मौत

By

Published : Nov 18, 2022, 10:37 PM IST

सोनभद्र के कुसम्हा गांव में दो सगी बहनें खेलते हुए कुएं में गिर गई. जिसमें दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने कुएं से दोनों बहनों के शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

etv bharat
कुएं में गिरी दो बहनें

सोनभद्र:सदर कोतवाली क्षेत्र के कुसम्हा गांव में शुक्रवार को दो बहनों की कुएं में गिरने से मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दोनों बच्चियां खेलते हुए कुएं के पास पहुंच गई थी.



यह था पूरा घटनाक्रम:थाना प्रभारी बालमुकुंद मिश्र ने बताया कि शुक्रवार दोपहर बाद कोतवाली क्षेत्र के कुसम्हा गांव के लोगोंं द्वारा अवगत कराया गया कि वहां काम करने आए मजदूर की दो बेटियां खेलते खेलते कुए में गिर गई है. जिससे दोनों की तत्काल मौत हो गई. इस पर मौके पर हल्का प्रभारी को भेजकर मामले की जानकारी ली गई, तो घटना सही पाई गई. दोनों शव को पोस्टमार्टम के लि भेजते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है.

वहीं, पूछताछ में पता चला कि कुसम्हा गांव निवासी एक किसान के घर 12 दिन पहले धान की कटाई के लिए आठ लेबर कोतवाली क्षेत्र के लउआ-चेरुई गांव से आए थे. जिनमे से रामाशंकर की दो मासूम बेटिया सीमा(11) और सुषमा(6) भी आई थी. दोनों मालिक के घर से 100 मीटर दूर एक झोपड़ी में परिजनों के साथ रहती थी और धान काटती थी.

इसी दौरान शुक्रवार दोपहर परिजन धान की कटाई करने में व्यस्त थे. तभी खेलते-खेलते छोटी बच्चियां कुएं के पास पहुंच गई. खेलते समय छोटी बहन पैर फिसलने से कुएं में गिर गई. यह देखकर बड़ी बहन सीमा उसे बचाने के लिए पहुंची, लेकिन वह भी कुएं में गिर गई. कुछ देर बाद जब परिजनों ने दोनों बच्चियों की तलाश शुरू की, तब काफी देर खोजबीन करने के बाद ग्रामीणों को कुएं में कपड़े दिखाई दिए. जिससे पता चला कि दोनों बच्चियों के शव कुएं में हैं. इसके बाद ग्रामीणों ने पम्प मशीन लगाकर पानी निकालते हुए बच्चियों के शव को बाहर निकाला.मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.


यह भी पढे़ं:आजमगढ़ में सड़क किनारे कुंए में टुकड़ों में मिला युवती का शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details