उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत, गांव में मातम का माहौल

By

Published : Apr 29, 2023, 7:36 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat ()

सोनभद्र जिले के राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के जैत गांव में शुक्रवार शाम बड़ा हादसा हो गया. गांव में तालाब में नहा रहे दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई.

सोनभद्र :राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के जैत गांव में शुक्रवार की देर शाम नहाने के दौरान तालाब में डूबने से दो बालकों की मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवा कर दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भिजवा दिया, वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. घटना के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है.


पुलिस के मुताबिक, जैत गांव में घर से कुछ दूरी पर तालाब में नहाने गए प्रियांशु यादव (12) पुत्र कुलवंत यादव व हैप्पी (8) पुत्र दिलीप बियार डूब गए. काफी देर तक जब दोनों बालक घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने इसकी खोजबीन शुरू की. इसी बीच गांव के ही किसी व्यक्ति ने बताया कि दोनों बालक तालाब में दोपहर तीन बजे के आसपास नहा रहे थे. इसके बाद परिजन और ग्रामीण तालाब के पानी में जाकर बच्चों की खोजबीन करने लगे. काफी देर खोजने के बाद दोनों तालाब में डूबे हुये मिले. इसके बाद परिजनों ने मामले की जानकारी तत्काल पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर राबर्ट्सगंज थाना प्रभारी मनोज सिंह पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए. एंबुलेंस की मदद से तत्काल दोनों बालकों को जिला अस्पताल भिजवाया, जहां देखते ही चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

मृतक बच्चे के पिता ने तहरीर देकर बताया कि 'दोनों बच्चे तालाब में नहाने गए थे. इसी दौरान तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई है. तहरीर के आधार पर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.'

थाना प्रभारी मनोज सिंह ने बताया कि 'परिजनों की तरफ से बच्चों के नहाने के दौरान तालाब में डूबने की तहरीर दी गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच की जा रही है.'

यह भी पढ़ें : लखनऊ में आईटी का छापा: गैलेंट ग्रुप ने नौकरों के नाम से लिये थे 10 बैंक लॉकर, करोड़ों के जेवरात मिले

ABOUT THE AUTHOR

...view details