उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत, खेलते हुए गहरे पानी में चले गए थे

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 15, 2023, 5:02 PM IST

सोनभद्र में तालाब में नहाने गए दो बच्चों की डूबने से मौत (Children Died Due To Drowning In Pond) हो गई. कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला गया. पुलिस ने तहरीर मिलने पर कार्रवाई करने की बात कही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

सोनभद्र: जिले के जुगैल थाना क्षेत्र में तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई. शनिवार देर शाम हुई इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बालकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा. जिला अस्पताल में रविवार को परिजनों ने बच्चों का पोस्टमार्टम कराया और शव को साथ लेकर अंतिम संस्कार के लिए चले गए. परिजनों ने बताया कि दोनों बच्चे खेलते हुए तालाब किनारे चले गए थे, इसी दौरान गहरे पानी में जाने से दोनों डूब गए.

जुगैल थाना क्षेत्र के बुट्टी टोला में शनिवार दोपहर तालाब में नहाने गए दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई. इसके बाद ग्रामीणों द्वारा परिजनों और स्थानीय प्रशासन को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला. मामले में प्राप्त जानकारी के अनुसार, बुट्टी टोला निवासी 4 वर्षीय रंगीला और 3 वर्षीय गांधी दोनों एक दूसरे के साथ घर से 50 मीटर दूर तालाब के पास खेलने गए थे. इसी दौरान दोनों तालाब में नहाने लगे और गहरे पानी में जाने से उनकी मौत हो गई.

इसे भी पढ़े-बहराइच: तालाब में नहाते समय 2 छात्रों की डूबकर मौत, परिजनों में कोहराम

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रविवार की रात जिला अस्पताल भेज दिया. जुगैल थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों बालको के शवों को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया है. परिजनों से अगर कोई तहरीर मिलती है तो उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़े-श्रावस्ती: तालाब में डूबने से मौत दो बच्चियों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details