उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Sonbhadra में सपा के पूर्व विधायक की गाड़ी से कुचलकर दो बाइक सवारों की मौत

By

Published : Jan 30, 2023, 10:02 PM IST

सोनभद्र में सपा के पूर्व विधायक की गाड़ी से कुचलकर दो बाइक सवारों की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Etv bharat
सपा के पूर्व विधायक की फॉर्च्यूनर ने बाइक सवारों को कुचला दो की मौत

सोनभद्रः जिले के शाहगंज थाना क्षेत्र के टुटेर गांव के पास सपा के पूर्व विधायक रमेश दुबे की कार की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक टुटेर गांव के पास घोरावल क्षेत्र से तेज रफ्तार कार आ रही थी जबकि बाइक सवार दोनो युवक राबर्ट्सगंज से घर वापस जा रहे थे. इसी दौरान दोनों वाहनों की जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई. दोनों युवक मजदूर थे और काम से लौट रहे थे. शाहगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि गाड़ी घोरावल विधानसभा के सपा के पूर्व विधायक रमेश दुबे की है और यह पत्नी के नाम पर दर्ज है. बरहाल फॉर्च्यूनर गाड़ी को कब्जे में लेकर थाना परिसर में खड़ा करा दिया गया है.

शाहगंज थानाध्यक्ष के मुताबिक घोरावल क्षेत्र में सपा के पूर्व विधायक रमेश दुबे की कार की चपेट में आने से दो युवकों सुरेश बियार (28 वर्ष) पुत्र रामजीत निवासी कुसी निस्फ व रोहित बियार (20 वर्ष) पुत्र गुडडू बियार निवासी कूसी निस्फ की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

वहीं, शाहगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि हादसे में शामिल फॉर्च्यूनर गाड़ी सपा के पूर्व विधायक की पत्नी के नाम है इस गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है. गाड़ी के ऊपर विधानसभा का पास भी लगा हुआ है. घटना के संबंध में विधिक कार्रवाई की जा रही है.

अन्य हादसे में दो की मौत
दूसरी घटना घोरावल क्षेत्र में जुड़िया बाइपास पर हुई. यहां मड़िहान से घोरावल आ रही बाइक को विपरीत दिशा से आ रही टेम्पो ने टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में बाइक सवार मुन्नीलाल (55 वर्ष) निवासी बिसरेखी गांव और ऑटो सवार सुदीन (70 वर्ष) की मौत हो गयी. इनके शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिए गए.

ये भी पढ़ेंः Gorakhnath Temple Attack : अहमद मुर्तजा अब्बासी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details