उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी पीछे से टक्कर, मां-बेटे समेत तीन की मौत

By

Published : Sep 9, 2021, 10:49 PM IST

सोनभद्र में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी. बाइक पर तीन लोग सवार थे. इस सड़क दुर्घटना में मां-बेटे समेत तीन लोगों की मौत हुई.

three died in road accident in sonbhadra
three died in road accident in sonbhadra

सोनभद्र: पिपरी थाना क्षेत्र के रिहन्द बांध के पास गुरुवार देर शाम हुए सड़क हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बांध के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी. इसमें मां-बेटे समेत तीन लोगों की मौत हो गयी. पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


थाना प्रभारी अंजनी कुमार राय ने बताया कि बाइक अनपरा के सीधहवा का रहने वाला 24 वर्षीय सतीश गुप्ता पुत्र कामता गुप्ता चला रहा था. वह बलरामपुर की पड़री केनवारी में रहने वाली अपनी रिश्तेदार बिंदू देवी पत्नी विजय साहू के साथ बाइक पर सवार था. बाइक पर बिंदू देवी के साथ उनका बेटा कृष्ण कुमार भी मौजूद था. ट्रक की टक्कर से तीनों की मौके पर ही मौत हो गयी.

पुलिस के मुताबिक अनपरा की ओर से कोयला लदी ट्रक पिपरी की ओर आ रही थी और बाइक इस ट्रक के आगे चल रही थी. ट्रक तेज रफ्तार से चल रही थी. नौकोठिया मोड़ के पास ट्रक ने बाइक को जोर से टक्कर मार दी. टक्कर से बाइक सवार तीनों लोगों की मौत हो गयी. टक्कर के बाद कोयला लदी ट्रक खाई में गिर गई और पिपरी की ओर से अनपरा जा रही ट्रक में बाइक सवार युवक फंस गया और कुछ दूर तक वह ट्रक के साथ घिसटता चला गया.

ये भी पढ़ें- चौथी बार प्रयागराज पहुचेंगे राष्ट्रपति कोविंद, नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी का करेंगे शिलान्यास

सूचना पर पहुंचे पिपरी थाना प्रभारी अंजनी कुमार राय ने तीनों शव को हिंडाल्को अस्पताल स्थित मर्चरी में रखवा दिया. बाद में तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए दुद्दी सीएचसी भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details