उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क हादसे में उजड़ा पूरा परिवार, वाहन की टक्कर से पति-पत्नी और बच्चे की मौत

By

Published : Jun 2, 2023, 6:13 PM IST

सोनभद्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार पति-पत्नी और बच्चे की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, चंदौली जिले में पिकअप पलटने से 18 लोग घायल हो गए.

सोनभद्र में सड़क हादसा
सोनभद्र में सड़क हादसा

सोनभद्र:हाथीनाला थाना क्षेत्र के हथवानी गांव के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से पति-पत्नी और उनके चार वर्षीय बालक की मौत हो गयी. बताया जाता है परिवार दुद्धी से बाजार करके अपने गांव वापस लौट रहा था. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

हाथीनाला थाना क्षेत्र का निवासी रसीद अली गुरुवार की दोपहर को अपनी पत्नी तारजहां और चार वर्षीय बालक के साथ दुद्धी बाजार गए थे. बाजार से वापस आते समय हथवानी गांव के पास सामने से आ रहे एक वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. जिससे रसीद (30),उनकी पत्नी तारजहां (27) और बालक 4 वर्षीय बालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जानकारी के मुताबिक तारजहां गर्भवती भी थी. आसपास से गुजर रहे लोगों ने जब तीनों को लहूलुहान अवस्था में देखा तो हाथीनाला पुलिस को सूचना दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये दुद्धी भेज दिया.

बाइक को टक्कर मारने के बाद अज्ञात वाहन चालक समेत मौके से फरार हो गया. पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश में जुटी हुई है. एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर मृतक परिवार में कोहराम मच गया. क्षेत्राधिकारी ओबरा चारु द्विवेदी ने बताया कि पुलिस आवश्यक कार्यवाई में जुटी हुई है.

चंदौली में पिकअप पलटी, 18 लोग हुई घायल
वहीं, चंदौली में चकिया-इलिया मार्ग पर बारातियों से अनियंत्रित पिकअप पलट गई. जिसमें सवार सभी 18 बाराती घायल हो गए. घटना के बाद चीख पुकार मच गई. पुलिस ने घायलों को आनन-फानन में जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जहां दो की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उन्हें ट्रामा सेंटर बीएचयू के लिए रेफर कर दिया.

चंदौली में पिकअप पलटने से कई लोग हुए घायल.

बिहार के कैमूर जिले निवासी उमेश राम की पुत्री अंजना कुमारी की शादी चांद थाना के कोटा गांव निवासी दल्लू राम के पुत्र भरोस से चकिया काली मंदिर परिसर में गुरुवार की दोपहर हुई. बिटिया की विदाई कर नम आंखों से घर के लोग अपने घर भगरना के लिए लौट रहे थे. इस दौरान पिकअप जैसे ही नवीन सब्जी मंडी के पास पहुंचे ही थे कि सड़क किनारे अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई. इस घटना में मीरा देवी 30, हीरावती 36 ,उमरावती 40, रीता 40, रामावनती 50 ,आरती 26 , तारा 26, कबूतरा 45, सामदेई 45,कलावती 36, मंजूलता 36,उमेश राम 50,सुरेश 45, रमेश 40, गणेश 25,फुला देवी 30,राज मनी 45 और सनो कुमारी 7 वर्ष घायल हो गई.
सूचना पर पहुंची प्रभारी कोतवाल मिथिलेश तिवारी ने घायलों को जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया. जहां राजमणि और आरती की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उन्हें ट्रामा सेंटर बीएचयू रेफर कर दिया. इंस्पेक्टर चकिया मिथिलेश तिवारी ने बताया कि पिकअप वाहन को कब्जे में लेगी ले लिया गया है. नरसिंहपुर थाना चैनपुर बिहार निवास ड्राइवर साधु राम से पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ें-टायर फटने से अनियंत्रित होकर डंपर टेम्पो पर चढ़ा, 2 सवारियों की मौत और 9 घायल


ABOUT THE AUTHOR

...view details